Panchayat 3: पंचायत वेब सीरीज का वह गांव 'फुलेरा', जंक्शन देखकर भी आप सोचेंगे कि कब आएगा इसका तीसरा सीजन
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1633287

Panchayat 3: पंचायत वेब सीरीज का वह गांव 'फुलेरा', जंक्शन देखकर भी आप सोचेंगे कि कब आएगा इसका तीसरा सीजन

वैसे तो पंचायत वेब सीरीज के दोनों सीजन का हंगामा अभी तक नहीं थमा है. कितने लोग ऐसे हैं जिसके जेहन से वह संवाद हट गया हो कि 'देख रहा है विनोद', 'सुन रहा विनोद'.  नहीं हटा है ना. इस सब के बाद भी लोग हिंदी वेब सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन के आने का इंतजार कर रहे हैं.

(फाइल फोटो)

Panchayat 3: वैसे तो पंचायत वेब सीरीज के दोनों सीजन का हंगामा अभी तक नहीं थमा है. कितने लोग ऐसे हैं जिसके जेहन से वह संवाद हट गया हो कि 'देख रहा है विनोद', 'सुन रहा विनोद'.  नहीं हटा है ना. इस सब के बाद भी लोग हिंदी वेब सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन के आने का इंतजार कर रहे हैं. इस वेब सीरीज के दोनों सीजन को दर्शकों का जितना प्यार मिला उसने बता दिया कि केवल गाली-गलौच और खूब खराबे के साथ रंगी पटी पृष्ठभूमि पर ही वेब सीरीज की कहानी नहीं लिखी जा सकती बल्कि भारत जैसे देश में ओटीटी मेकर्स के पास और भी असीम संभावनाएं हैं जिसे तलाश करने की जरूरत है. 

पंचायत वेब सीरीज के दोनों सीजन की एक और खासियत रही की इसके पहले सीजन को दर्शकों ने जितना प्यार दिया सराहा उससे ज्यादा दूसरा सीजन पसंद किया गया. पंचायत वेब सीरीज की कहानी जिस गांव और पंचायत के इर्द-गिर्द बूनी गई वह गांव 'फुलेरा' यूं तो मध्य प्रदेश में पड़ता है. जहां के लोग भी इस बात को मानते हैं कि समस्याएं ऐसी ही होती हैं जैसा यहां चित्रण किया गया है लेकिन मनोरंजन का जो तड़का चित्रण के साथ डाला गया है वह अनुभूति अद्भुत है. 

वेब सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे दर्शकों को बता दें कि इसी साल यह वेब सीरीज प्रदर्शन के लिए तैयार होगी. साल के अंत तक इसके दर्शकों के बीच लाया जाएगा इसकी संभावना है. ऐसें में आपको बता दें कि पंचायत 3 वेब सीरीज भी अमेजन प्राइम पर ही दर्शकों के बीच होगी. 

ये भी पढ़ें- Panchayat 3: ये हैं 5 बड़े सवाल, क्या पंचायत 3 में मिल पाएगा इसका जवाब?

इस वेब सीरीज का जो ताना-बाना जिस गांव 'फुलेरा' को लेकर बुना गया है इन तमाम सालों में वह गांव भी खूब फेमस हो गया है. इस वेब सीरीज के दोनों सीजन की शूटिंग मध्य प्रदेश के हीं एक गांव में हुई थी. यह गांव है एमपी के सीहोर जिले का महोड़िया गांव. बता दें कि इस गांव के लोग इस वेब सीरीज में नजर भी आए और शूटिंग के दौरान इन्होंने अच्छी खासी कमाई भी की. इस गांव की पूरी लोकेशन आपको इश वेब सीरीज में हूबहू दिखा जाएगा. इसके साथ ही आपको बता दें कि यहां जो सेट गांव में शूटिंग के लिए लगाया गया था वह आज भी मौजूद है. 

Trending news