अपहरण के बाद तुषार की हत्या से लोगों में आक्रोश, हाइवे जाम कर की आगजनी
Advertisement

अपहरण के बाद तुषार की हत्या से लोगों में आक्रोश, हाइवे जाम कर की आगजनी

Bihar News: बिहटा के कन्हौली में शिक्षक राजकिशोर पंडित के बेटे तुषार की अपहरण के बाद हत्या की खबर से लोग आक्रोशित हो गए और बिहटा पटना पथ के अलावा बिहटा सरमेरा पथ को जामर कर वहां आगजनी कर दी. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने अपना काम ठीक से नहीं किया.

अपहरण के बाद तुषार की हत्या से लोगों में आक्रोश, हाइवे जाम कर की आगजनी

बिहटा:Bihar News: बिहटा के कन्हौली में शिक्षक राजकिशोर पंडित के बेटे तुषार की अपहरण के बाद हत्या की खबर से लोग आक्रोशित हो गए और बिहटा पटना पथ के अलावा बिहटा सरमेरा पथ को जामर कर वहां आगजनी कर दी. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने अपना काम ठीक से नहीं किया. इसके अलावा ग्रामीण अपराधियों को पकड़ने के बाद फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

बिहटा थानाक्षेत्र के कन्हौली से शिक्षक राजकिशोर पंडित के बेटे तुषार पंडित को अपराधियों ने 4 दिन पहले फिरौती के लिए घर से अपहरण कर लिया था. ​बाद में बदमाशों ने तुषार पंडित की हत्या कर शव को जला दिया था. पुलिस ने दो दिन पहले अधजला शव बरामद किया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई कि अधजला शव तुषार का है.

बताया जा रहा है कि अपहरण के बाद बदमाशों ने तुषार के पिता राजकिशोर पंडित को एक आडियो संदेश भेजकर 40 लाख रुपये फिरोती की रकम मांगी थी. बाद में बदमाशों ने 40 के बदले 25 लाख फिरोती मांगी. साथ में यह भी धमकी दी थी कि फिरौती की रकम नहीं देने पर और पुलिस को इसकी सूचना देने पर तुषार को जान से मार देंगे.

लेकिन घरवालों ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी और इस बार से नाराज होकर बदमाशों ने तुषार की हत्या कर शव को जला दिया. तुषार की अधजली लाश को बिहटा के आईएसआईसी अस्पताल के पूछी सिकंदरपुर खेदलपुरा में ही रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों से बरामद किया गया है.

पुलिस ने मौके से चादर के जले टुकड़े, माचिस और जलाने के लिए इस्तेमाल सीमेंट का बोरा बरामद किया है. 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आरोप है कि तुषार की हत्या उसे पढ़ाने वाले टीचर ने पैसे के लालच में आकर की है. इसलिए आक्रोशित लोग तुषार के टीचर को पकड़ने और उसे फांसी देने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- झारखंड सरकार की अनोखी पहल, बीमार और घायल पशुओं को फौरन मिलेगी चिकित्सा, बनेगा मुक्तिधाम

Trending news