बीजेपी और CM नीतीश की दोस्ती के सवाल पर तेजस्वी बोले-जो बातें गंभीर नहीं, उस पर बोलने का मतलब नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1927480

बीजेपी और CM नीतीश की दोस्ती के सवाल पर तेजस्वी बोले-जो बातें गंभीर नहीं, उस पर बोलने का मतलब नहीं

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.  इस दौरान जब तेजस्वी यादव से बीजेपी और CM नीतीश कुमार की दोस्ती को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो बातें गंभीर नहीं है उसे पर कोई टीका-टिप्पणी करने का मतलब नहीं, कौन क्या कह रहा है यह बात अभी से चल रहा है क

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.  इस दौरान जब तेजस्वी यादव से बीजेपी और CM नीतीश कुमार की दोस्ती को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो बातें गंभीर नहीं है उसे पर कोई टीका-टिप्पणी करने का मतलब नहीं, कौन क्या कह रहा है यह बात अभी से चल रहा है क्या ? बार-बार बताने के बाद भी इस बात पर चर्चा हो रही है तो इसका कोई मतलब नहीं. 

 

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी को हर चीज पर ऐतराज होगा. इतनी बढ़िया ढंग से सरकार चल रही है और आपसी तालमेल इतना बढ़िया है. राज्य में विकास के कार्य हो रहे हैं, उससे लोगो को तकलीफ है. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि कल हम जापान के लिए निकलेंगे, वहां हम लोगों का कार्यक्रम है. बिहार के लोगों को मौका मिला है इसलिए हम लोग पर्यटन को बढ़ाने के लिए जा रहे है. गया मोक्ष की धरती रही है तो लोगों का यहां से काफी जुड़ाव है. इसको हम लोग और बेहतर कैसे करे इसलिए लोगों से फीडबैक भी जानेंगे और वह क्या चाहते हैं उस हिसाब से काम करेंगे. पांच राज्य में चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा लोग घबराए हुए हैं और 5 राज्यों में बीजेपी की हार निश्चित है.

बीजेपी से दोस्ती की बात पर CM नीतीश ने कही थी ये बात

इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोतिहारी के महात्मा गांधी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में भाजपा से दोस्ती से संबंधित दिए गए बयान से पलटते हुए कहा कि हम ऐसा क्यों कहेंगे. उन्होंने मीडिया को कोसते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से प्रकाशित किया गया. पटना में शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि भाजपा से दोस्ती की कोई बात ही नहीं की थी. उनके बयान का गलत मतलब निकाल लिया गया.

Trending news