जातिगत जनगणना मामले पर राजभर की बदजुबानी, नीतीश को दी धमकी, कहा-खाल उधेड़ देंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1406965

जातिगत जनगणना मामले पर राजभर की बदजुबानी, नीतीश को दी धमकी, कहा-खाल उधेड़ देंगे

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बिहार में जातीय आधार पर जनगणना ना कराए जाने CM नीतीश पर निशाना साधा है. उन्होंने CM नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि बिहार में CM नीतीश कुमार जातीय जनगणना क्‍यों नहीं करा रहे हैं?

 (फाइल फोटो)

Patna: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बिहार में जातीय आधार पर जनगणना ना कराए जाने CM नीतीश पर निशाना साधा है. उन्होंने CM नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि बिहार में CM नीतीश कुमार जातीय जनगणना क्‍यों नहीं करा रहे हैं? जातीय जनगणना कराने में उन्‍हें इतनी देर क्‍यों लग रही है? इन सवालों का  जवाब नीतीश को देना होगा और उन्हें बताना होगा कि इसमें इतनी देरी क्यों हो रही हैं, अगर उन्होंने नहीं बताया तो वो नीतीश कुमार की खाल उधेड़ लेंगे. 

बीजेपी नहीं बना पाई है अकेले दम पर सरकार

सावधान रथ यात्रा के सियासी मंच से ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी का इतिहास रहा है कि वो बिना गठबंधन के अकेले अपने दम पर आज तक सरकार नहीं बना पाएं हैं. गौरतलब है कि ओमप्रकाश राजभर की सावधान यात्रा 26 सितंबर को लखनऊ से शुरू हुई थी, जिसके बाद ये शुक्रवार को बलिया पहुंची थी. 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां सावधान रथयात्रा से डर गई हैं सभी पार्टियों को डर है कि कहीं ओमप्रकाश राजभर जनता को जगा ना दें.  इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी के विधायक अब्बास अंसारी सावधान यात्रा के समापन पर पटना में शामिल होंगे

19 जिलों से गुजर रही है ये यात्रा 

ये सावधान रथ यात्रा 19 जिलों से होकर गुजर रही हैं. ये यात्रा लखनऊ से शुरू होकर अंबेडकर नगर, वाराणसी, आजमगढ़, बस्ती, संतकबीर नगर, सिद्धार्थनगर, देवरिया, कुशीनगर, भदोही, मिर्जापुर, सोनभद्र, जौनपुर, गोरखपुर, महराजगंज, चंदौली, मऊ, गाजीपुर और बलिया तक जा रही हैं. ये यात्रा 27 अक्टूबर को पटना के गांधी मैदान में समाप्त हो जाएगी. 

 

Trending news