मनोकामना पूर्ति के लिए रविवार को काली माता को अर्पित करें ये चीज, दूर होगी हर परेशानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1396663

मनोकामना पूर्ति के लिए रविवार को काली माता को अर्पित करें ये चीज, दूर होगी हर परेशानी

Daily Panchang 16 October: आज का पंचांग आपके लिये शुभ तिथि और मुहूर्त लेकर आया है. आज रविवार है, रविवार का दिन भगवान सूर्यदेव को समर्पित है. कहते हैं कि सूर्यदेव को प्रसन्न करने के लिए रविवार के दिन व्रत और पूजा आदि करने से भगवान सूर्यदेव का आशीर्वाद प्राप्त होता है.

मनोकामना पूर्ति के लिए रविवार को काली माता को अर्पित करें ये चीज, दूर होगी हर परेशानी

पटना: Daily Panchang 16 October: आज का पंचांग आपके लिये शुभ तिथि और मुहूर्त लेकर आया है. आज रविवार है, रविवार का दिन भगवान सूर्यदेव को समर्पित है. कहते हैं कि सूर्यदेव को प्रसन्न करने के लिए रविवार के दिन व्रत और पूजा आदि करने से भगवान सूर्यदेव का आशीर्वाद प्राप्त होता है. अगर आपकी कोई इच्छा है तो उसकी पूर्ति के लिए रविवार के व्रत रख सकते हैं. रविवार व्रत रखने से सभी संकटों का नाश हो जाता है और साथ ही आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं. चलिए जानते है आज के पंचांग में क्या खास बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य- 

आज का पंचांग
कार्तिक- कृष्ण पक्ष
षष्ठी तिथि- 07.03 बजे तक 
सप्तमी तिथि- रविवार 
नक्षत्र - आर्द्रा नक्षत्र 
महत्वपूर्ण योग - परिघ योग 
चन्द्रमा का मिथुन राशि पर संचरण
शुभ मुहूर्त – सूर्योदय से रवि योग रात्रि तक 
राहु काल- 04:30 बजे से 05:56 बजे तक

मनोकामना पूर्ति के लिए करें ये काम 
गुप्त मनोकामना की पूर्ति के लिए सायंकाल के बाद गोधूलि बेला में एक पान के पत्ते पर नौ लौंग और पांच सुपारी और 21 चावल का साबूदाना रखकर माता काली को अर्पित करते हुए अपनी मनोकामना का स्मरण करें.

मिथुन में मंगल प्रवेश
आज मंगल ग्रह प्रातः 6:30 पर बुध की राशि मिथुन में प्रवेश करने जा रहे हैं. मंगल के मिथुन राशि में आने से शनि के साथ मंगल का षडाष्टक योग बनेगा. यह योग दुनिया के लिए बहुत शुभ नहीं कहा जा सकता है. इससे प्राकृतिक आपदा और बड़ी दुर्घटना की आशंका रहेगी.

जानें भविष्यवाणी 
रविवार 16 अक्टूबर को आर्द्रा नक्षत्र के योग से राजनैतिक विवाद बढ़ेंगे. अंतर्राष्ट्रीय संबंधों में भी तनाव की स्थिति. निकट भविष्य में सत्ता परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 16 October: वृषभ राशि पर होगी आज लक्ष्मी जी की कृपा, मेष से कन्या राशि तक का जानें राशिफल

Trending news