क्या नीतीश कुमार के साथ फिर से हाथ मिला सकती है बीजेपी? प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दिया जवाब
Advertisement

क्या नीतीश कुमार के साथ फिर से हाथ मिला सकती है बीजेपी? प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दिया जवाब

उपेंद्र कुशवाहा के बयान के बाद से ही बिहार की राजनीती में उथल-पुथल मची हुई है. एक तरफ जहां बीजेपी महागठबंधन पर सवाल उठा रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ अब भाजपा की बिहार इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: उपेंद्र कुशवाहा के बयान के बाद से ही बिहार की राजनीती में उथल-पुथल मची हुई है. एक तरफ जहां बीजेपी महागठबंधन पर सवाल उठा रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ अब भाजपा की बिहार इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी फिर से नीतीश कुमार के साथ हाथ नहीं मिलाएगी. 

बीजेपी नहीं मिलाएगी बीजेपी से हाथ 

दरभंगा में प्रदेश भाजपा की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक के समापन अवसर बात करते हुए अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बता दिया गया है कि वो “अलोकप्रिय” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फिर से हाथ नहीं मिलाएंगे. बता दें कि राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ गठबंधन तोड़कर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) व कांग्रेस के साथ सरकार बना ली थी. 

अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि हमने फिर से नीतीश कुमार के साथ आने आने की अफवाह को खत्म करने की कोशिश की अहि. CM में पेंडुलम की तरह दोलन करने की प्रवृत्ति है, लेकिन अब हम उनके हाथों धोखा नहीं खाएंगे. नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो काफी ज्यादा अलोकप्रिय हो गए हैं. अलोकप्रियता की वजह से JDU ने  2020 के विधानसभा चुनाव में ख़राब प्रदर्शन किया था जबकि बीजेपी के प्रदर्शन में सुधार हुआ था. 

अपने मार्गदर्शक को भी दिया था धोखा

प्रदेश भाजपा प्रमुख ने आगे कहा कि PM मोदी ने  चुनाव से पहले किए गए वादे को पूरा करने का फैसला कर उदारता दिखाई और उन्हें फिर से मुख्यमंत्री बनने का अवसर दिया. लेकिन वो आदतन विश्वासघाती हैं. उन्होंने PM मोदी के भरोसे का गलत इस्तेमाल किया है. उन्होंने अपने मार्गदर्शक जॉर्ज फर्नांडिज़ के साथ भी विश्वासघात किया था. ऐसे में वो किसी के साथ भी धोखा कर सकते हैं. 

 

Trending news