Bihar Cabinet Expansion: मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सीएम नीतीश का बड़ा बयान, तेजस्वी पर छोड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1568044

Bihar Cabinet Expansion: मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सीएम नीतीश का बड़ा बयान, तेजस्वी पर छोड़ा फैसला

Bihar Cabinet Expansion:  बिहार में संभावित मंत्रिमंडल विस्तार से पहले राजनीति तेज हो गई है.

Bihar Cabinet Expansion: मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सीएम नीतीश का बड़ा बयान, तेजस्वी पर छोड़ा फैसला

पटना: Bihar Cabinet Expansion:  बिहार में संभावित मंत्रिमंडल विस्तार से पहले राजनीति तेज हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar)  शनिवार को समाधान यात्रा (Samadhan Yatra) के दौरान मंत्रिमंडल के विस्तार पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को इस पर निर्णय लेना है. सीएम नीतीश के इस बयान के बाद महागठबंधन सरकार में शामिल कांग्रेस झटका लग सकता है. नीतीश कुमार ने मंत्रिमंडल के विस्तार पर अपने बयान में स्पष्ट तौर पर कहा कि तेजस्वी यादव से इस बारे में पूछ लिया जाए. तेजस्वी यादव को ही इस पर निर्णय लेना है.

सीएम नीतीश का बड़ा बयान

सीएम ने कहा कि मंत्रिमंडल का जो विस्तार होगा उसमें आरजेडी, कांग्रेस को ये फैसला लेना है कि किसे मंत्री बनाया जाना है. नीतीश ने इसके साथ ही ये भी कहा कि वे लोग आकर मिले थे. मैंने तभी बता दिया था कि जल्द से जल्द आप लोग निर्णय ले लें. सब बात हो गई है. बता दें कि कांग्रेस ने मंत्रिमंडल विस्तार में दो और मंत्री पद मांगे हैं. बिहार सरकार में कांग्रेस के दो मंत्री है. बिहार कांग्रेस की ओर से कुल चार मंत्री पद के हिस्सेदारी की बात की जा रही है.

तेजस्वी पर छोड़ा फैसला

नीतीश कुमार के बयान के बाद ये साफ हो गया है कि इसका फैसला उन्होंने आरजेडी और कांग्रेस पर छोड़ दिया है कि किसे कितना मंत्री पद मिलेगा. वहीं बिहार कांग्रेस का कहना है कि सीएम नीतीश से बात हो गई है. अब नीतीश कुमार को फैसला करना है. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने इस मामले में कहा कि तेजस्वी यादव क्या कह रहे हैं इसके बारे में उन्हें नहीं पता है. वो बस इतना जानते हैं कि नीतीश कुमार महागठबंधन के नेता हैं.

ये भी पढ़ें- छपरा हिंसा की गूंज लोकसभा तक पहुंची, राजीव प्रताप रूडी बोले कश्मीर जैसे वहां के हालात, केंद्रीय टीम भेजें

Trending news