NIA Raid in Bihar: एक्शन में NIA, बिहार में 32 जगहों पर कर रही छापेमारी
Advertisement

NIA Raid in Bihar: एक्शन में NIA, बिहार में 32 जगहों पर कर रही छापेमारी

NIA Raid in Bihar: बिहार के 32 जगहों पर एनआईए की टीम छापेमारी कर रही है. ये छापेमारी देशविरोधी गतिविधियों से जुड़े मामले में कर रही है. एनआईए की छापेमारी छपरा, मधुबनी, अररिया और कई जगहों पर चल रही है.

NIA Raid in Bihar: एक्शन में NIA, बिहार में 32 जगहों पर कर रही छापेमारी

पटनाः NIA Raid in Bihar: बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है. कई जिलों में एनआईए की टीम छापेमारी कर रही है. एनआईए की ये छापेमारी देशविरोधी गतिविधियों से जुड़े मामले में कर रही है. ये छापेमारी छपरा, मधुबनी, अररिया और कई जगहों पर चल रही है. इस कार्रवाई के दौरान एनआईए की टीम ने फुलवारी मामले के आरोपी परवेज के घर भी छापेमारी की है. परवेज के घर छापेमारी कर हिरासत में लिया गया है.    

पीएफआई सदस्य के घर छापेमारी 
मिली जानकारी के मुताबिक, मधुबनी में एनआईए की टीम पहुंची है. वहां प्रतिबंधित इस्लामिक संगठन पीएफआई सदस्य अंसारुल्लाह उर्फ अंसार के घर छापेमारी की जा रही है. पीएफआई सदस्य अंसारुल्लाह के लदनियां थाना के डलोखर पंचायत के बलुआ टोला स्थित घर पर छापेमारी हो रही है. एनआईए की टीम कई वाहनों से वहां पहुंची है. गांव के सभी रास्तों को ब्लॉक कर दिया गया है. सुरक्षाकर्मियों को तैनात की गई है. 

पीएफआई नेता के घर छापेमारी
मिली जानकारी के मुताबिक, अररिया के जोकीहाट में भी एनआईए की छापेमारी हुई है. अररिया में एहसान परवेज के घर ये छापा पड़ा है. फुलवारी शरीफ मामले में परवेज का नाम सामने आया था. परवेज SDPI का प्रदेश महासचिव है. टीम ने परवेज की घर की तलाशी ली और परवेज को हिरासत में लिया. बताया जा रहा है कि परवेज पीएफआई का जिला संयोजक है. फुलवारी शरीफ मामले में एनआईए ने फुलवारी शरीफ में भी दो जगहों पर छापेमारी की है. 

यह भी पढ़े- देवघर में लड़कियों को मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण देकर बनाया जा रहा आत्मरक्षक

Trending news