Nawada News: पिता की डांट से क्षुब्ध बेटे ने की आत्महत्या, इलाके में मचा कोहराम
Advertisement

Nawada News: पिता की डांट से क्षुब्ध बेटे ने की आत्महत्या, इलाके में मचा कोहराम

नवादा में पिता की डांट से क्षुब्ध होकर एक छात्र ने आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

(फाइल फोटो)

नवादा:  Nawada News: बिहार के नवादा में पिता की डांट से क्षुब्ध होकर एक छात्र ने आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. ये मामला नवादा जिले के गोविंदपुर प्रखंड अंतर्गत थाली थाना क्षेत्र के थाली बाजार का है. 

जानें क्या है पूरा मामला 

नौवी कक्षा के छात्र ने अपने घर के तीन मंजिला छत पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान थाली बाजार निवासी संजय कुमार के पुत्र सन्नी कुमार के रूप मे हुई है. घटना के बारे में परिजनों को तब पता चला जब काफी खोजबीन के बाद सन्नी घर में दिखाई नहीं दिया. उसकी मां अपनी पुत्र को खोजने तीन मंजिला पर गई, तो देखा कि सन्नी फांसी के फंदे से लटक रहा है. यह घटना देख मां जोर- जोर से चिलाने लगी. चीखने आवाज पाकर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाली थाना को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुभाष कुमार एवं डीएसपी पंकज कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.  पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

बताया जा रहा है कि सन्नी कुमार सर्वोदय इंटर विधालय के नौवी कक्षा की छात्र है और वह पड़ोसी का बाइक चला रहा था. जिससे एक महिला को धक्का लग गया था. घायल महिला के परिजन द्वारा इलाज कराने की बात कही गई. जिसपर सन्नी के पिता ने उसे डांट फटकार लगाया था. बताया जा रहा है इसी को लेकर छात्र सन्नी ने गुस्से में आकर आत्महत्या कर लिया. हालांकि आत्माहत्या के कारण स्पष्ट नहीं पता चल सका है . ऐसा माना जा रहा है कि पिता की डांट फटकार मिलने के बाद डिप्रेशन में आकर सन्नी कुमार आत्महत्या कर लिया.

मृतक सन्नी के परिजनो ने पुलिस पदाधिकारी के समक्ष शव को पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और शव को अंतिम संस्कार कर दिया गया . रजौली डीएसपी पंकज कुमार ने बताया कि सूचना मिलते हीं स्थानीय थानाध्यक्ष सुभाष कुमार और मैं तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर कानूनी प्रक्रिया पुरी की. परिजनों को समझाने -बुझाने के बावजूद शव को पोस्टमार्टम कराने से इनकार किया गया. बाद में हमने कागजी प्रक्रिया पुरी कर शव को परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने किसी प्रकार का लिखित आवेदन नहीं दिया है.

Trending news