नालंदा में फिरौती के लिए छात्र का अपहरण, बदमाशों ने की दो लाख रुपये की डिमांड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1262160

नालंदा में फिरौती के लिए छात्र का अपहरण, बदमाशों ने की दो लाख रुपये की डिमांड

पीडित निशांत कुमार का कहना है कि शनिवार की सुबह कक्षा 12 वीं की पढ़ाई के लिए धनेश्वर घाट स्तिथ ट्यूशन सेंटर जा रहा था. तभी 2 पल्सर बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर उसका अपहरण कर लिया और उसे राजगीर रोड की तरफ लेकर चले गए. 

नालंदा में फिरौती के लिए छात्र का अपहरण, बदमाशों ने की दो लाख रुपये की डिमांड

पटनाः नालंदा के धनेश्वर घाट में एक छात्र का अपहरण कर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. शनिवार को ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र को दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने अपहरण कर लिया. जिसके बाद अपहृत युवक के मोबाइल से ही बदमाश उसके पिता और परिवार के अन्य सदस्यों को फोन कर दो लाख की फिरौती की मांग करने लगा. फिरौती नहीं देने पर बेटे की हत्या कर देने की धमकी देने लगा. पुलिस पीडित निशांत कुमार की शिकायत पर बदमाशों को पकड़ने में जुट गई है.

घटना का क्या है पूरा मामला
पीड़ित निशांत कुमार का कहना है कि शनिवार की सुबह कक्षा 12 वीं की पढ़ाई के लिए धनेश्वर घाट स्तिथ ट्यूशन सेंटर जा रहा था. तभी 2 पल्सर बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर उसका अपहरण कर लिया और उसे राजगीर रोड की तरफ लेकर चले गए. जब किशोर कुछ बोलना चाहता था तो बदमाश उसके साथ मारपीट करते थे. राजगीर रोड में किसी सुनसान जगह बदमाश उसे लेकर चले गए. जहां बेल्ट और पिस्टल की बट से उसकी पिटाई की गई.

बदमाशों ने पिता से मांगी दो लाख रुपये की फिरौती
जानकारी के लिए बता दें कि बदमाशों ने मोबाइल फोन से पिता को कॉल कर दो लाख रुपये की फिरौतरी मांगी. पिता ने कहा कि परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. परिवार के पालन पोषण के लिए गांव से दूर आकर मजदूरी करता हूं. इतना रुपया नहीं है और मेरे बेटे को छोड़ दो. बदमाशों ने इसके बाद 20 हजार रुपये मांगे, पिता ने आनन फानन में बदमाशों के एक अकॉउंट में पैसा भेज दिए. इसके बाद बदमाशों ने देर शाम नालंदा मोड़ पर छोड़ कर राजगीर की तरफ निकल गए.

पीड़ित ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
पीड़ित निशांत ने घटना की सारी जानकारी दीपनगर थाना के प्रभारी संतोष कुमार को दी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को पकड़ने में कवायद शुरू कर दी है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पुलिस को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- बिहार में इस बीमारी की दस्तक से दहशत, सुअर मारे जाने के आदेश

Trending news