Bihar News: नालंदा में पुलिस का अमानवीय चेहरा दिखा, महिला को बाल पकड़कर घसीटते हुए थाना ले गई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1391184

Bihar News: नालंदा में पुलिस का अमानवीय चेहरा दिखा, महिला को बाल पकड़कर घसीटते हुए थाना ले गई

Bihar News: नालंदा में पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से हो रहा वायरल. पूरा मामला जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र बाजार का बताया जा रहा है.

Bihar News: नालंदा में पुलिस का अमानवीय चेहरा दिखा, महिला को बाल पकड़कर घसीटते हुए थाना ले गई

नालंदा:Bihar News: नालंदा में पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से हो रहा वायरल. पूरा मामला जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र बाजार का बताया जा रहा है. जहां एक ज्वैलरी शॉप से कुछ दिन पहले कोई महिला खरीदारी करने पहुंची और वहां गहने खरीदने की वजाय उस दौरान एक कीमती गहना चुराकर फरार हो गई. यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 
सीसीटीवी कैमरे के आधार पर वहां के दुकानदार महिला चोर की तलाश में जुट गई. इसी क्रम में दो महिला बाजार से गुज़र रही थी तो वहां के एक दुकानदार ने उसे पहचान लिया और वहां मौजूद सभी दुकानदारों ने मिलकर उसे बंधक बना कर पूछताक्ष करने लगे. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दे दिया गया उसके सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने दोनों आरोपी महिला को हिरासत में लेने के बाद बाल पकड़कर घसीटते हुए थाना ले गई. जिसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल डाल दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Dengue In Patna: पटना में तेजी से फैल रहा डेंगू, हड्डी तोड़ बुखार से ऐसे करें बचाव

सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद
हालांकि दोनों आरोपी महिला चोरी के आरोप से इंकार करते हुए रो-रोकर छोड़ देने की गुहार लगाने लगी. पुलिस ने उनकी एक न सुनी और पहले उसे बीच सड़क पर पीटा और महिलाओं को सड़क पर उसके बाल पकड़कर घसीटते हुए थाने ले गई. वायरल हो रहे इस वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है. दोनों महिलाओं पर आरोप है कि जेवर खरीदने के बहाने दुकान आई और देखने के बहाने सोने का झुमका चुरा ली. बताया जा रहा है कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी यह घटना कैद हो गई है. हालांकि महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है. वहीं, अस्थावां थानाध्यक्ष शोएब अख्तर ने इस मामले को लेकर बचते हुए कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

इनपुट- राकेश रंजन

Trending news