बंगाल में बवाल, हिरासत में शुभेंदु अधिकारी, मंगल पांडेय बोले-डर गई ममता बनर्जी
Advertisement

बंगाल में बवाल, हिरासत में शुभेंदु अधिकारी, मंगल पांडेय बोले-डर गई ममता बनर्जी

Nabanna Chalo: बंगाल बीजेपी प्रभारी मंगल पांडेय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि सीएम नबान्नो अभियान से बौखला गई हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: Nabanna Chalo: पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी मंगल पांडेय ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा बीजेपी के नबान्नो अभियान से बंगाल सरकार डर का बौखला गई हैं और इसलिए बल का प्रयोग किया जा रहा है.

'बीजेपी डरने वाली नहीं'
मंगल पांडेय ने ट्वीट कर लिखा, 'ममता बनर्जी की दमनकारी नीतियों और डराने की राजनीति से बीजेपी के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं. नबान्नो अभियान से ममता सरकार डर कर बौखला गयी हैं. इस अभियान को रोकने के लिए बंगाल पुलिस का बल प्रयोग करने से बीजेपी का जोश कम होने वाला नहीं. बंगाल की जनता जवाब देगी.'

हिरासत में शुभेंदु अधिकारी-सुकांत मजूमदार 
इससे पहले पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी को राज्य सचिवालय 'नबन्ना' तक के मार्च के दौरान संतरागाछी जाने की कोशिश करते समय हिरासत में ले लिया गया. बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी और राहुल सिन्हा को भी हिरासत में लिया गया और उन्हें एक जेल वैन से ले जाया गया. उन्हें सचिवालय के पास 'सेकंड हुगली ब्रिज' के नजदीक पुलिस प्रशिक्षण स्कूल के सामने रोका गया.

ममता सरकार के खिलाफ बीजेपी का नबन्ना अभियान
दरअसल, पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ बीजेपी 'नबन्ना अभियान' चला रही है. इसके तहत बीजेपी ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी क्रम में मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच कई जगहों पर झड़प भी देखी गई, जिसके जवाब में पुलिस ने कई भाजपा नेताओं को हिरासत में लिया.

डर गई हैं ममता बनर्जी: मजूमदार
वहीं, पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को भी पुलिस ने हिरासत में लिया. उन्होंने कहा, 'सीएम ममता बनर्जी डर गई हैं और यहां जुटे लोगों की ताकत देख भाग रही हैं. आज केवल 30 प्रतिशत हैं बाकी को कल हिरासत में लिया गया.

बंगाल को बना दिया नार्थ कोरिया
इधर, हिरासत में लिया जाने से पहले नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा, 'ममता बनर्जी के पास अब उनके लोगों का समर्थन नहीं है तो इसलिए वो नार्थ कोरिया की तरह तानाशाही कर रही हैं. पुलिस सोमवार सुबह से जो कर रही है उसके इसका भुगतना पड़ेगा.'

Trending news