Bihar News : मांझी के मटियार में नाव हादसा, एक और बच्ची का शव आज मिला
Advertisement

Bihar News : मांझी के मटियार में नाव हादसा, एक और बच्ची का शव आज मिला

Bihar News : दुर्घटना में शामिल लापता शवों को सरयु नदी के किनारे ढूंढने निकले परिजनों ने रविवार को रिविलगंज थाना क्षेत्र के इनई गाँव के समीप से शव को ढूंढ निकाला.

Bihar News : मांझी के मटियार में नाव हादसा, एक और बच्ची का शव आज मिला

पटना: मटियार गांव के समीप बीते बुधवार को हुए नाव हादसे में लापता धनजी प्रसाद की पुत्री रमिता कुमारी उम्र 14 वर्ष का क्षत विक्षत शव बरामद होने के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर चार हो गई है, जबकि नाव पर सवार दो लोग अब भी लापता हैं. जिनका शव अब तक बरामद नहीं किया जा सका है.

बता दें कि हादसे में डूब कर असमय काल कवलित हुई रमिता कुमारी की दादी फूल कुमारी देवी का शव घटना के अगले ही दिन एसडीआरएफ की टीम ने मोटरबोट की सहायता से ढूंढ निकाला था. दुर्घटना में शामिल लापता शवों को सरयु नदी के किनारे ढूंढने निकले परिजनों ने रविवार को रिविलगंज थाना क्षेत्र के इनई गाँव के समीप से शव को ढूंढ निकाला. बाद में परिजनों ने सरयु की धारा में उपलाते शव को नदी से बाहर निकालकर रिविलगंज थाना पुलिस को शव बरामदगी की सूचना दी.

सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. उधर दादी फूल कुमारी देवी के बाद पोती रमिता का शव मिलने के बाद परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे तथा उसके दरवाजे पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मृतका के पिता गुजरात के राजकोट में स्थित एक निजी स्टील फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं. परिजनों ने बताया कि अब दादी पोती का श्राद्ध संस्कार साथ साथ ही होगा. उधर मृतका फूलकुमारी देवी की एक और लापता पोती तथा मनजी प्रसाद की पुत्री पिंकी कुमारी के शव की खोजबीन अब भी चल रही है. घटना के पांच दिन बाद भी गांव के लोग इस सदमें से अभी उबर नही पाए हैं तथा मृतकों व शेष लापता लोगों के घर के चूल्हे बुझे पड़े हैं. नाते रिश्तेदार व पड़ोसी अपने स्तर से उनके खाना पानी का इंतजाम कर रहे हैं.

इस बीच रविवार को मटियार गांव स्थित दो मृतकों के दरवाजे पर पहुंचे. एकमा के विधायक श्रीकांत यादव तथा मांझी के सीओ धनंजय कुमार ने मृतिका छठिया देवी के पति मुन्ना प्रसाद तथा मृतक सुभाष राम की पत्नी हिरामती देवी को क्रमशः चार चार लाख रुपये का चेक सौंपा. साथ ही आने वाले दिनों में भी अपने स्तर से हरसम्भव मदद का आश्वासन दिया.

इनपुट- राकेश 

ये भी पढ़िए- Ahoi Ashtami 2023: अहोई अष्टमी व्रत की कथा सुनते समय आपके हाथ में ये 7 चीजें जरूर होनी चाहिए, नहीं तो आपको पुण्य नहीं मिलेगा

 

Trending news