मुजफ्फरपुर में बर्थ डे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग, पुलिस ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1538782

मुजफ्फरपुर में बर्थ डे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग, पुलिस ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार

सकरा थाना क्षेत्र के रूपन पट्टी स्थित एक होटल की है. जहां कल देर शाम सकरा थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति अपने नतनी का बर्थडे पार्टी मना रहे थे. वहीं बर्थडे पार्टी के दौरान बर्थडे पार्टी में पहुंचे लोगों के द्वारा हर्ष फायरिंग होने लगी.

मुजफ्फरपुर में बर्थ डे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग, पुलिस ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रूपन पट्टी चौक स्थित एक होटल मे बर्थडे पार्टी के दौरान हुए हर्ष फायरिंग के मामले में पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक हथियार बरामद किया है. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि सकरा थाना क्षेत्र के रूपन पट्टी स्थित एक होटल की है. जहां कल देर शाम सकरा थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति अपने नतनी का बर्थडे पार्टी मना रहे थे. वहीं बर्थडे पार्टी के दौरान बर्थडे पार्टी में पहुंचे लोगों के द्वारा हर्ष फायरिंग होने लगी. जिससे कुछ समय के लिए आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. हर्ष फायरिंग के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सकरा पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचे और हर्ष फायरिंग कर रहे 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. 

गिरफ्तार आरोपियों से की जा रही पूछताछ
पुलिस ने बर्थ डे पार्टी से 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. वही सकरा पुलिस द्वारा गिरफ्तार सभी लोग समस्तीपुर जिले के बताए गए हैं. मामले में डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे ने बताया कि कल देर शाम सकरा थाना क्षेत्र के रूपन पट्टी स्थित एक होटल में बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग का मामला संज्ञान में आया था. जिसके बाद सकरा थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट-  मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Caste Based Census: बिहार से सीखे केंद्र सरकार, जातीय जनगणना पर ऐसा क्यों बोले तेजस्वी

Trending news