एकजुट रहे तो पटना क्या दिल्ली की सत्ता तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता: मुकेश सहनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1921379

एकजुट रहे तो पटना क्या दिल्ली की सत्ता तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता: मुकेश सहनी

Bihar News : सहनी ने कहा कि बिहार, झारखंड और यूपी भी हिंदुस्तान में है. कई राज्यों में निषादों को आरक्षण मिला हुआ है, लेकिन इन राज्यों में आरक्षण को लेकर हमलोगों को संघर्ष करना पड़ रहा है.

एकजुट रहे तो पटना क्या दिल्ली की सत्ता तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता: मुकेश सहनी

मधेपुरा:  विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी शुक्रवार को अपनी संकल्प यात्रा के क्रम में मधेपुरा पहुंचे.  मधेपुरा पहुंचते ही निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा पर निकले मुकेश सहनी का भव्य स्वागत किया गया. सहनी ने लोगों का आभार जताते हुए कहा कि मधेपुरा में मिले प्यार से वे आह्लादित हैं. उन्होंने लोगों से मिलकर कहा कि उनका प्यार संघर्ष करने की ताकत देता है. 

सहनी ने निषादों को अपना परिवार बताते हुए कहा कि अपने परिवार, समाज के अधिकार की लड़ाई लड़ता रहूंगा और आज नहीं तो कल जीत हमारी होगी.  उन्होंने लोगों को बेहतर भविष्य के लिए अपने हक और अधिकार के लिए संघर्ष के लिए हाथों में गंगा जल देकर संकल्प भी करवाया. इसके बाद यह यात्रा पुरैनी आलमनगर होते हुए बाराटैनी पहुंची. आलमनगर में एक महती जनसभा को संबोधित करते हुए सहनी ने कहा कि बिहार, झारखंड और यूपी भी हिंदुस्तान में है. कई राज्यों में निषादों को आरक्षण मिला हुआ है, लेकिन इन राज्यों में आरक्षण को लेकर हमलोगों को संघर्ष करना पड़ रहा है.

उन्होंने जातीय गणना की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि अगर हमलोग एकजुट रहे तो पटना क्या दिल्ली की सत्ता तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि आज निषादों की जितनी संख्या है उस अनुपात में उनके विकास के लिए राशि नहीं खर्च की जाती है. सहनी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो हमें सम्मान देगा वही दिल्ली की गद्दी पर बैठेगा. उन्होंने कहा कि बिहार में हमने सरकार बनाई थी, चार विधायक खरीदकर हमें ही सरकार से बाहर कर दिया.

ये भी पढ़िए-  69th National Film Award : दर्शकों को जीवन और कर्म के बीच का अंतर समझाएगी फिल्म 'समानांतर' : नीरज कुमार मिश्रा

 

Trending news