RJD विधायक ने गाना गाकर PM मोदी पर कसा तंज, कहा- जो वादा किया वो पूरा नहीं हुआ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2250948

RJD विधायक ने गाना गाकर PM मोदी पर कसा तंज, कहा- जो वादा किया वो पूरा नहीं हुआ

Bihar Politics: राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने पीएम मोदी पर तंज सकते हुए कहा कि ये लोग भाषण में बोलते आ रहे हैं देश में आरक्षण समाप्त कर देंगे लेकिन यह होने नहीं देंगे.

भाई वीरेंद्र

दानापुर: राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. भाई वीरेंद्र ने गाना गाकर पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘देश और बिहार को लूट लिया हुस्न वालों ने उजला उजला बाल और दाढ़ी वालों ने’. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा तो शुरू से अंग्रेजों की गुलामी और चमचागिरी करते आया है वो क्या बताएगा. देश के प्रधानमंत्री ने देश और बिहार की जनता से जो वादा किया था वह तो पूरा नहीं हुआ. हमारी सरकार और तेजस्वी यादव ने जो वादे किए थे वह 17 महीने में 5 लाख को रोजगार भी दिया. जिससे भाजपा के लोग बौखला चुके हैं. इसलिए इस बार नरेंद्र मोदी की विदाई तय है. देश की जनता में भाजपा के खिलाफ काफी आक्रोश है.

वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर हमला करते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि इस बार गिरिराज सिंह हार से बौखला चुके हैं. जिसके कारण इस तरह का बयान दे रहे हैं लेकिन किसकी विदाई तय होगी वो तो 4 जून को पता चलेगा. भाई वीरेंद्र ने आगे कहा कि चार चरणों का चुनाव हो चुका है और इन चार चरणों में भाजपा की हालत काफी खराब है. जब 4 जून को मतगणना होगी और देश में परिवर्तन होगा तो भाजपा की विदाई तय है.

अगर ये सत्ता में आते है तो ये लोग भाषण में बोलते आ रहे हैं देश में आरक्षण समाप्त कर देंगे लेकिन यह होने नहीं देंगे. देश की जनता में इसके खिलाफ आक्रोश है. बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने जो आरक्षण और संविधान बनाया है और यह भाजपा के लोग जो अंग्रेजों की गुलामी करते थे. वह आज उसे समाप्त करने की बात कर रहे हैं लेकिन देश की जनता जवाब देने का काम कर रही है. अब ये लोग नाटक कर रहे हैं. भाजपा वाले मजिस्ट्रेट चेकिंग में पकड़ा गए हैं. अब इन्हें सजा मिलनी तय है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- ‘लालू परिवार की जमीन जब्त होकर आश्रम खुलेगा’, JDU ने कहा- 486 करोड़ रुपये की...

Trending news