मनीष कश्यप के समर्थकों पर मोतिहारी पुलिस कड़ी कार्रवाई, तीन दर्जन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
Advertisement

मनीष कश्यप के समर्थकों पर मोतिहारी पुलिस कड़ी कार्रवाई, तीन दर्जन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

मोतिहारी में मनीष कश्यप के लिए समर्थन में सड़क जाम कर प्रदर्शन करने वालो पर मोतिहारी पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार कर रखा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: मोतिहारी में मनीष कश्यप के लिए समर्थन में सड़क जाम कर प्रदर्शन करने वालो पर मोतिहारी पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार कर रखा है. गुरुवार को कोटवा कदम चौक के समीप मनीष कश्यप के समर्थन में एन एच 27 को जाम करने के मामले में तीन दर्जन लोगों पर कोटवा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमें एक दर्जन प्रदर्शनकारियों को नामजद किया गया है.

नामजद अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

कोटवा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले सुगौली में भी सड़क जाम कर प्रदर्शन करने वालो पर एफआईआर दर्ज करते हुए चार प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया था.

 

मनीष कश्यप की बढ़ रही है लगातार मुश्किलें 

वीडियो मामले में गिरफ्तार मनीष कश्यप की मुश्किलें कम नहीं रही है. विशेष न्यायालय ने मनीष कश्यप को चार दिनों की रिमांड पर भेज दिया है. दरअसल, आर्थिक अपराध इकाई ने मनीष कश्यप से काफी सवाल जवाब किये थे लेकिन उन्हें कोई सही जवाब नहीं मिला था. जिस पर आर्थिक अपराध इकाई ने रिमांड बढ़ाए जाने की मांग की थी. 

सुनवाई के दौरान आर्थिक अपराध इकाई ने अदालत को बताया था कि अभी भी कई ऐसे पहलू हैं, जिस पर जांच होनी है. 24 घंटे की रिमांड पर मनीष ने कई पहलुओं पर माकूल जवाब नहीं दिया है. ऐसे में सभी  पहलुओं पर जांच करने के लिए उससे और अधिक पूछताछ की जरूरत है. इसको लेकर बिहार में कैंप कर रही तमिलनाडु पुलिस ने मनीष कश्यप को अपने साथ तमिलनाडु ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड का आवेदन भी न्यायालय में दे दिया है.

Trending news