Bihar News : बदमाशों ने बाइक सवार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar News : बदमाशों ने बाइक सवार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News : घायल होकर सड़क पर गिर गया उसके बाद बाईक सवार अपराधी लेकर भाग निकले. गोली लगने के बाद वह घायल होकर गिर गया उसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए कांटी के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उचित इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया है.

Bihar News : बदमाशों ने बाइक सवार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार गोलीबारी की घटनाओं से मुजफ्फरपुर जिला शाम होते ही दहल जाता है. घर से निकलने वाले लोग दहशत के माहौल में जीने पर मजबूर हैं और इन दिनों कब किस पर गोली चल जाएगी यह कहना अब मुजफ्फरपुर जिला के लोगों लिए कहना उचित नहीं होगा.

बता दें कि ताला मामला मुजफ्फरपुर जिला के कांटी थाना क्षेत्र के एन एच 28 पर देर शाम बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने घर लौट रहे बाइक सवार युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल युवक को पर में गोली लगी है. जिससे वह सड़क किनारे घायल होकर गिर गया. जिसे स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए कांटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे उचित इलाज के लिए एसकेएमसीएच में रेफर कर दिया गया है. घायल युवक का नाम मुन्ना कुमार यादव बताया गया है, जो मीनापुर थाना क्षेत्र के बखरी का निवासी है. 

घायल युवक मुन्ना कुमार यादव ने बताया कि वह कांटी से सामान खरीद कर घर लौट रहा था तभी अपाचे मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी अचानक उसके पैर में गोली मार दिया. जिससे वह घायल होकर सड़क पर गिर गया उसके बाद बाईक सवार अपराधी लेकर भाग निकले. गोली लगने के बाद वह घायल होकर गिर गया उसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए कांटी के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उचित इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया है.

जांच में जुटी कांटी थाना के एसआई भुनेश्वर मिस्त्री ने बताया गोली लगने की सूचना पर अस्पताल में पहुंचे हैं जांच कर रहे हैं. घायल युवक को जंग में गोली लगी है जिसका नाम मुन्ना कुमार यादव है और वह मीनापुर थाना क्षेत्र के बखरी का निवासी बताया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है घायल के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Ahoi Ashtami 2023: अहोई अष्टमी व्रत की कथा सुनते समय आपके हाथ में ये 7 चीजें जरूर होनी चाहिए, नहीं तो आपको पुण्य नहीं मिलेगा

 

Trending news