Bihar crime : बेगूसराय में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, एसपी ने दिए जांच के आदेश
Advertisement

Bihar crime : बेगूसराय में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, एसपी ने दिए जांच के आदेश

घटना सहायक थाना सिंघौल क्षेत्र के नागदह की है. लगभग 40 वर्षीय मृतक रामकुमार महतों सिंघौल थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 11 नागदह गांव निवासी राम प्रताप महतों के पुत्र थे.

Bihar crime : बेगूसराय में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, एसपी ने दिए जांच के आदेश

बेगूसराय : बेगूसराय एक बार फिर गोलियों की तरतराहट से दहल उठा है जहां अपराधियों ने दर्जनों फायरिंग कर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया. हटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. इधर,पीड़ित परिवार की शिकायत पर एसपी ने जांच के आदेश दिए है.

आधा दर्जन गोलियों से छल्ली किया शरीर
घटना सहायक थाना सिंघौल क्षेत्र के नागदह की है. लगभग 40 वर्षीय मृतक रामकुमार महतों सिंघौल थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 11 नागदह गांव निवासी राम प्रताप महतों के पुत्र थे. जबकि नागदह निवासी रामचंद्र महतो के लगभग 30 वर्षीय गजेंद्र कुमार घायल हो गए. परिजनों ने बताया कि शनिवार की देर रात सिंघिया गांव में अपने रिश्तेदार मोहन महतो के पुत्री की शादी के चौठारी रस्म पूरी कर अपने घर लौट रहे थे. तभी घर के निकट पहुंचते ही अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत की नींद सुला दिया. परिजनों ने बताया कि लगभग आधा दर्जन गोलियां उसके शरीर में दागी गई है. जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. इसके अलावा राजकुमार के साथ आ रहे ग्रामीण गजेंदर जख्मी हो गए हैं. जिसका इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
अपराधी गांव के किसी घर में तोड़फोड़ मचा रहे थे और धमकी देते हुए उसे बुलाने की बात करने लगे. जैसे ही मृत रामकुमार अपनी गाड़ी खड़ी कर घर में प्रवेश करता है तो उसी दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जहां एक की मौत मौके पर हो गई, जबकि दूसरे घायल हो गए हैं. इस गोलीबारी की घटना सुनते ही सिंघौल थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी में जुट गई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि बीती रात भोज खाकर समस्तीपुर से अपने घर नागदा लौट रहे थे. तभी अज्ञात अपराधियों ने रामकुमार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इसमें जो भी अपराधी है उसे जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  NDA में नो एंट्री, भाव नहीं दे रही कांग्रेस, अपनों की नाराजगी और लालू-तेजस्वी का प्रेशर, कितनी मुश्किल में नीतीश कुमार?

Trending news