Bihar Crime : सीएम आवास के करीब से उड़ाया फोन, धरी रह गई सुरक्षा व्यवस्था
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1544292

Bihar Crime : सीएम आवास के करीब से उड़ाया फोन, धरी रह गई सुरक्षा व्यवस्था

मुख्यमंत्री और राज्यपाल भवन के पास बहुत ही सुरक्षा होती है. इतनी सुरक्षा के बीच से कुछ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने के बाद मुख्यमंत्री आवास के मुख्य गेट के समाने से फरार हो गए.

Bihar Crime : सीएम आवास के करीब से उड़ाया फोन, धरी रह गई सुरक्षा व्यवस्था

पटना : बिहार में अपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन लूट, अपहरण, हत्या का मामले बढ़ रह रहे हैं. राजधानी के हालात इतने बुरे हो गए है कि मुख्यमंत्री आवास और राज्यपाल भवन से महज 50 मीटर की दूरी पर पुलिस की नजरों के सामने से एक सरकारी कर्मचारी से बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस की नजरों के सामने से बदमाश उड़ा ले गए फोन
मुख्यमंत्री और राज्यपाल भवन के पास बहुत ही सुरक्षा होती है. इतनी सुरक्षा के बीच से कुछ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने के बाद मुख्यमंत्री आवास के मुख्य गेट के समाने से फरार हो गए. बता दें घटना के समय मौके पर पुलिस भी तैनात थी, लेकिन पीड़ित को बचाने की किसी ने कोशिश नहीं की. पीड़ित ने जब लोकल थाने में इसकी जानकारी दी, तो उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है.

कृषि विभाग में काम करते है पीड़ित
बता दें कि घटना से पीड़ित कृषि विभाग के मुख्य कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी अरविंद सिंह अपने ऑफिशियल काम से पैदल जा रहे थे. मुख्यमंत्री आवास के मुख्य दरवाजे से महत्व चार कदम आगे बढ़े थे कि पीछे से बाइक सवार बदमाश उनको रोक लेते है. इसके बाद बाइक सवार पीड़ित   दो बदमाशों ने मुख्यमंत्री के मुख्य दरवाजे की ओर से पहुंचे और सरकारी कर्मचारी के हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गए.

शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
पीड़ित कर्मचारी अरविंद कुमार ने सचिवालय थाने में जाकर खुद से पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन शिकायत के बाद अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. हद तो तब हो गई जब आवेदन दिए तो थानाध्यक्ष ने कहा कि आप आवेदन में सनहा लिख कर दीजिए लेकिन सनहा नहीं लिखकर घटना ही लिखे जाने की बात पर मैं अड़ा रहा. इसके बाद सचिवालय थाना में इस मामलों को लेकर एफआईआर दर्ज की गई. हालांकि अभी 24 घंटे से मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

ये भी पढ़िए- Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय ने ब्लैक गाउन में ढाया ऐसा कहर, फैंस हुए पानी-पानी, देखें फोटो

Trending news