Bihar Crime : सहरसा में ठेकेदार पर चली गोलीबारी, पुलिस ने हथियार समेत चार को किया गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime : सहरसा में ठेकेदार पर चली गोलीबारी, पुलिस ने हथियार समेत चार को किया गिरफ्तार

घटना के बाद पीड़ित सनोज यादव को आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. अपराधियों द्वारा गोली मारने की घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

Bihar Crime : सहरसा में ठेकेदार पर चली गोलीबारी, पुलिस ने हथियार समेत चार को किया गिरफ्तार

सहरसा : बिहार में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आएदिन लोगों के साथ लूट, अपहरण, हत्या और गोलीबारी की घटनाएं आम हो गई है. सोमवार को सहरसा में रिफ्यूजी चौक स्थित काली मंदिर के पीछे बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े घर के दरवाजे के समीप खड़े ठेकेदार सनोज यादव के सिर में गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इधर, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
घटना के बाद पीड़ित सनोज यादव को आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. अपराधियों द्वारा गोली मारने की घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पीड़ित ठेकेदार उजले जैकेट में घर के दरवाजे पर खड़ा है इसी दौरान पीछे से अपराधी आते हैं और ठेकेदार सनोज यादव के सिर में गोली मारकर फरार हो जाता है. जबकि गोली लगने के बाद ठेकेदार सनोज यादव जमीन पर गिर पड़ता है और बाद में उसे अस्पताल ले जाया जाता है.

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई सारी घटनाएं
बता दें कि घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज और वैज्ञानिक अनुसंधान के द्वारा पुलिस लगातार छापेमारी करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, पांच कारतूस और तीन मोबाईल फोन बरामद किया है. पूरे मामले पर एसपी लिपि सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आपसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया था फिलहाल आगे और भी अनुसंधान किए जा रहे हैं. गिरफ्तार अपराधियों में रघु कुमार, रितेश यादव, प्रिंस कुमार और आशीष चक्रवर्ती शामिल हैं इनमें से रघु कुमार दरभंगा जिले का रहने वाला है जबकि शेष सहरसा की ही रहने वाले हैं.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने चार बदमाशों को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. सभी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि जानकारी के अनुसार पता चला है कि आपसी रंजिश के चलते गोली मारी गई थी.  

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए-  तकनीकि सेवा आयोग के अभ्यर्थियों ने मांगा रिजल्ट या इच्छा मृत्यु, जानिए क्या है मामला

Trending news