Bihar News: नालंदा में प्रेम प्रसंग को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, समझाने गया युवक गोली लगने से हुआ घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1329886

Bihar News: नालंदा में प्रेम प्रसंग को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, समझाने गया युवक गोली लगने से हुआ घायल

नालंदा में प्रेम प्रसंग के चलते दो गुटों में जमकर फायरिंग हुई. जिसमें समझाने गए एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को गोली लग गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

(फाइल फोटो)

Nalanda: बिहार के नालंदा में प्रेम प्रसंग के चलते दो गुटों में जमकर फायरिंग हुई. जिसमें समझाने गए एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को गोली लग गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को पीएचसी थरथरी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

दोनों पक्षों में जमकर हुई फायरिंग
दरअसल, यह मामला नालंदा के थरथरी थाना क्षेत्र के बांसडीह गांव का है. जहां पर दो गुटों में प्रेम प्रसंग को लेकर बुधवार के दिन विवाद हुआ और दोनों गुटों की ओर से जमकर फायरिंग हुई. इस दौरान समझाने गए एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को गोली लग गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसकी पहचान दीदारगंज थाना के मोहल्ला निवासी नसीब लाला यादव के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम को प्रेम प्रसंग को लेकर दो गुटों में कहा सुनी हो गई. उसके बाद दोनों गुटों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिससे चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया. 

बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर किया रेफर
इस दौरान नसीब लाला दोनों पक्षों को समझाने के लिए दौड़े. तभी उनके दाहिने पैर पर गोली लग गई. घायल युवक ने बताया कि वह विदेशिया डांस करते हैं. दोनों पक्षों में अच्छे रिश्ते होने के कारण वह उन्हें समझाने के लिए गए थे. उसी समय लड़की पक्ष की ओर से चलाई गई गोली पैर में लग गई. हालांकि घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को पीएचसी थरथरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस इस मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़िये: Jharkhand Weather: मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, 3 सितंबर तक राज्य में बारिश होने की संभावना

Trending news