Bihar News : कुख्यात अपराधियों को पकड़ने के लिए बेगूसराय पुलिस का मास्टर प्लान, जल्द होगी गिरफ्तारियां
Advertisement

Bihar News : कुख्यात अपराधियों को पकड़ने के लिए बेगूसराय पुलिस का मास्टर प्लान, जल्द होगी गिरफ्तारियां

एसवी योगेंद्र कुमार ने बदमाशों की गिरफ्तार की लिए एक नई योजना बनाई है. अब पुलिस ने इनाम की राशि पांच हजार रुपए से बढ़ाकर 50 हजार रुपये निर्धारित कर दी है.

Bihar News : कुख्यात अपराधियों को पकड़ने के लिए बेगूसराय पुलिस का मास्टर प्लान, जल्द होगी गिरफ्तारियां

बेगूसराय : बेगूसराय के टॉप टेन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के कड़ी में जिले के तीन कुख्यातों की सूची जारी कर दी है. जिले के नामी कुछ कुख्यातों की अब खैर नहीं है. ऐसे हिस्ट्रीशीटरों की गिरफ्तारी के लिए एसपी योगेंद्र कुमार ने नई रणनीति अपनाई है. एसपी पुलिस से पब्लिक संबंध की बुनियाद को नए सिरे से मजबूत बनाने के लिए मददगारों के लिए इनाम राशि देने की घोषणा की है.

बदमाशों को पकड़वाने वालों को मिलेंगे 50 हजार रुपये
एसवी योगेंद्र कुमार ने बदमाशों की गिरफ्तार की लिए एक नई योजना बनाई है. अब पुलिस ने इनाम की राशि पांच हजार रुपए से बढ़ाकर 50 हजार रुपये निर्धारित कर दी है. मानवता की सेवा का जज्बा रखने वाले नौजवानों के लिए आर्थिक समृद्धि का भी मौका है. सिर्फ ऐसे कुख्यातों की सटीक जानकारी एसपी को देनी है. एसपी ने बताया कि उनका नाम गुप्त रखा जाएगा. इनाम की राशि भी गुप्त तरीके से मिलेगी. इसके अलावा पुलिस चौक चौराहे से लेकर रेलवे प्लेटफार्म पर उसकी तस्वीर लगाने की जानकारी देते हुए एसपी योगेंद्र कुमार ने पच्चास हजार के तीन इनामी कुख्यातओं की सूची जारी की है.

पुलिस ने जारी किया नंबर
टॉप टेन के तीन सूची में चकिया ओपी क्षेत्र सिमरिया घाट के बिहारी महतो उर्फ नेटहवा और सिमरिया घाट बिंद टोली के कारे बिंद और तेघरा थाना क्षेत्र बनहरा गांव के शिव लोचन राय उर्फ लुस्की राय का नाम शामिल है. इन तीनों के खिलाफ राज्य पुलिस मुख्यालय की ओर से पच्चास हजार इनाम की घोषणा की गई है. ऐसे कुख्यातों को पकड़वाने में सहयोग करने वालों को जिला पुलिस की ओर से नगद दिए जाएंगे. एसपी ने बताया कि इन तीन कुख्यातों का तस्वीर युक्त एक परचा शहर से लेकर जिले भर के चौक चौराहों से लेकर थाना की दीवार और रेलवे प्लेटफार्म पर चिपकाया जाएगा. साथ ही परचा पर पुलिस का एक हेल्पलाइन नंबर 9264429701 जारी किया गया है. पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर 06243 230200 पर कॉल कर जानकारी देने की अपील एसपी ने की है.

ये भी पढ़िए-  BJP MLA Rampravesh Rai: क्यों मुश्किल में फंसे भाजपा विधायक रामप्रवेश राय, कोर्ट में करना पड़ा सरेंडर

Trending news