मांझी पुलिस ने ट्रक से बरामद की 12 सौ लीटर अंग्रेजी शराब, ट्रक चालक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1404913

मांझी पुलिस ने ट्रक से बरामद की 12 सौ लीटर अंग्रेजी शराब, ट्रक चालक गिरफ्तार

थानाध्यक्ष मो. जकरिया ने बताया कि तस्करों ने बड़ी ही बारीकी से डीसीएम ट्रक के भीतर बनाये गए गुप्त केबिन में शराब भरने के बाद ऊपर से कबाड़ का सामान लाद लिया था, ताकि पुलिस को झांसा दिया जा सके.

मांझी पुलिस ने ट्रक से बरामद की 12 सौ लीटर अंग्रेजी शराब, ट्रक चालक गिरफ्तार

छपरा : छपरा के मांझी थाना पुलिस ने बुधवार को स्थानीय बलिया मोड़ से 12 सौ लीटर शराब लदी एक ट्रक के चालक व उप चालक समेत कुल पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चालक व उपचालक समस्तीपुर जिले के चकमैसी थाना क्षेत्र के रहने वाले संजीत सिंह के पुत्र मोनू कुमार सिंह तथा धनराज राय के पुत्र हेमराज राय बताये जाते हैं. ट्रक चालक से पुलिस ने पूछताछ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने गुप्त सूचना पर बरामद की 12 सौ लीटर शराब
थानाध्यक्ष मो. जकरिया ने बताया कि तस्करों ने बड़ी ही बारीकी से डीसीएम ट्रक के भीतर बनाये गए गुप्त केबिन में शराब भरने के बाद ऊपर से कबाड़ का सामान लाद लिया था, ताकि पुलिस को झांसा दिया जा सके. हालांकि मांझी बलिया मोड़ पर तैनात पुलिसकर्मियों ने अपनी पैनी नजर से गुप्त केबिन ढूंढ ही लिया है. ट्रक को जब्त कर चालक व उपचालक को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा पुलिस ने बाइक सवार तीन अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तीनों तस्कर बाइक की टंकी में बने गुप्त तहखाने में बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब छुपाकर तस्करी कर रहे थे. गिरफ्तार बाइक सवार तस्करों में बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के पाण्डेय छपरा निवासी मुनीलाल यादव का पुत्र जय प्रकाश यादव तथा सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के अचितपुर गांव निवासी भोला सिंह का पुत्र बबलू कुमार एवं इसुआपुर गांव निवासी रविशंकर प्रसाद का पुत्र अजय कुमार बताया जाता है.

इस कार्रवाई पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पुलिस की टीम जिले में जगह-जगह बैरिकेड लगाकर वाहनों की नियमित जांच करती है. किसी भी वाहन चालक पर संदेह होता है तो उस पर तुरंत कार्रवाई की जाती है. उन्होंने कहा कि  गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को बैरिकेड लगाकर कार्रवाई को अंजाम दिया. इस कार्रवाई में पुलिस ने 12 सौ अंग्रेजी शराब बरामद की है.
 
इनपुट- राकेश कुमार सिंह

Trending news