बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक मामले में आरोपी सरोज के घर पहुंची पुलिस, आत्मसमर्पण को लेकर चस्पाया इश्तिहार
Advertisement

बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक मामले में आरोपी सरोज के घर पहुंची पुलिस, आत्मसमर्पण को लेकर चस्पाया इश्तिहार

पुलिस के अनुसार बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक मामले में आरोपी सरोज कुमार घटना के बाद से फरार चल रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी का संबंध सोलभर गिरोह से भी है. इसके कई अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े होने की संभावना है.

बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक मामले में आरोपी सरोज के घर पहुंची पुलिस, आत्मसमर्पण को लेकर चस्पाया इश्तिहार

मधुबनी : साहरघाट थाना क्षेत्र के पिहवाड़ा गांव में शुक्रवार शाम को बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक मामले में फरार आरोपी सरोज कुमार के घर पुलिस ने छापेमारी की. हालांकि पुलिस की छापेमारी के दौरान आरोपी सरोज कुमार तो पकड़ा नहीं गया है, लेकिन पुलिस ने आरोपी के घर पर कुर्की जब्त की है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के घर के बाहर आत्मसमर्पण को लेकर इश्तिहार चिपकाया है.

घटना के बाद से फरार चल रहा है आरोपी
पुलिस के अनुसार बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक मामले में आरोपी सरोज कुमार घटना के बाद से फरार चल रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी का संबंध सोलभर गिरोह से भी है. इसके कई अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े होने की संभावना है. बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक मामले से लेकर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. साथ ही पुलिस के द्वारा आरोपी के घर पर इश्तिहार भी चिपकाया गया था. पुलिस ने उसमें लिखा है कि समझदारी इसी में है कि खुद से पुलिस के हवाले करे दें.

अपराध इकाई की टीम ने कार्रवाई कर जब्त की कुर्की
बता दें कि घटना के बाद से आरोपी सरोज फरार चल रहा है और उसने पुलिस के समाने अभी तक आत्मसमर्पम नहीं किया है. इधर, न्यायालय से प्राप्त आदेश के आलोक में साहरघाट थाना पुलिस के सहयोग से सरोज कुमार के घर आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई की है.

आरोपी के आत्मसमर्पण के लिए चिपकाया गया नोटिस
प्रभारी थाना अध्यक्ष एसआई अभिषेक आनंद ने कहा कि आरोपी सरोज को पुलिस लगातार समझाने का कार्य कर रही है. पुलिस अरोपी को अलग-अलग तरीके समझाने का काम कर रही है. इस बार पुलिस ने आत्मसमर्पण को लेकर इश्तिहार भी चिपकाए है, लेकिन सरोज कुमार ने अपना आत्मसमर्पण नहीं किया. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़िए-  Caste Based Census: बिहार से सीखे केंद्र सरकार, जातीय जनगणना पर ऐसा क्यों बोले तेजस्वी

Trending news