मधुबनी में बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

मधुबनी में बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

घटना राजनगर थाना के सर्वाडीह गांव के पास की है. बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने युवक को सड़क पर गोली मार दी,गोली लगने के बाद युवक गिर पड़ा.आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

मधुबनी में बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मधुबनी: बिहार में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. बदमाशों में कानून और पुलिस का बिलकुल भी खौफ नहीं है. हत्या, लूट, अपहरण की घटनाएं आम हो गई है. बुधवार को कुछ बदमाशों ने राजनगर थाना के सर्वाडीह गांव में एक युवक को गोली मार हत्या कर दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
घटना राजनगर थाना के सर्वाडीह गांव के पास की है. बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने युवक को सड़क पर गोली मार दी,गोली लगने के बाद युवक गिर पड़ा.आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान पंडौल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी दीपक यादव के रूप में हुई है. मृतक जमीन कारोबार से जुड़ा हुआ था. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के खिलाफ लोगों में दिखा आक्रोश
बता दें कि इलाके में दिनदहाड़े गोली लगने दहशत का माहौल बन गया है. परिजनों की मानें तो इस इलाके में पूर्व में भी कई हत्याएं हो चुकी है, लेकिन पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर रही है. आज सुबह जमीन देखने के बहाने बुलाकर दीपक यादव को सात गोली मारी गई. लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
डीएसपी प्रभाकर तिवारी ने कहा कि पुलिस जांच में जुट गई है. हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- बिंदू ठाकुर

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: जदयू में शामिल हो गए VIP के कई नेता, मुकेश सहनी को लगा बड़ा झटका

Trending news