शेखपुरा में हारे प्रत्याशी ने अपने वार्ड क्षेत्र में बांटी मिठाई, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement

शेखपुरा में हारे प्रत्याशी ने अपने वार्ड क्षेत्र में बांटी मिठाई, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Bihar Nikay Chunav: शेखपुरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां नगर परिषद के वार्ड पार्षद से हारने की खुशी में एक प्रत्याशी ने अपने वार्ड क्षेत्र के लोगों को बीच मिठाई बांटा है. इस दौरान ढोल बाजे की भी पूरी व्यवस्था की गई.

शेखपुरा में हारे प्रत्याशी ने अपने वार्ड क्षेत्र में बांटी मिठाई, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

शेखपुरा:Bihar Nikay Chunav: शेखपुरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां नगर परिषद के वार्ड पार्षद से हारने की खुशी में एक प्रत्याशी ने अपने वार्ड क्षेत्र के लोगों को बीच मिठाई बांटा है. इस दौरान ढोल बाजे की भी पूरी व्यवस्था की गई. यह मामला शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 8 अहियापुर का है. जहां से लगातार दूसरे बार वार्ड पार्षद के पद से पप्पू रजक की हार हुई. चुनाव में हारने के बाद अपने वार्ड क्षेत्र के लोगों के बीच पप्पू रजक ने मिठाई बांटा.

अपने वार्ड क्षेत्र में बांटी मिठाई

अहले सुबह जब मोहल्ले के लोग ठंड को लेकर अपने अपने घरों में दुबके थे. इसी बीच वार्ड पार्षद से हारे प्रत्याशी सुबह ही ढोल नगाड़े के टोली के साथ अपने वार्ड क्षेत्र में ढोल बजवाना शुरू किया और घर-घर जाकर लोगों को मिठाई बांटी. जब वार्ड के लोग मिठाई बांटने का प्रयोजन पूछा तो उन्होंने अपनी हार की खुशी में मिठाई बांटने की बात कही. उन्होंने कहा कि लगातार दूसरी बार चुनाव में हारने के बावजूद भी वे खुश हैं. कम से कम उन पर 74 लोगों ने विश्वास कर अपना बहुमूल्य वोट तो दिया ।जिस पर लोग काफी प्रसन्नता व्यक्त किया है.

ये भी पढ़ें- Patna Murder: होने वाली भाभी की हत्या कर देवर ने दफनाया, शव को 10 किलो नमक से गलाया

74 लोगों ने दिया वोट

गौरतलब है कि पिछले दो नगर निकाय आम चुनाव के दौरान पप्पू रजक वार्ड नंबर 8 अहियापुर से प्रत्याशी के तौर पर खड़े हो रहे हैं और उन्हें दोनों बार हार का सामना करना पड़ा. पहली बार में उन्हें मात्र 36 मत प्राप्त हुए जबकि इस बार 74 मत पर संतुष्ट होना पड़ा. वहीं वार्ड संख्या 8 में कुल 1587 मतदाता है और 18 दिसंबर को संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव के दौरान इस बार कुल 726 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इस बार वार्ड संख्या 8 से शाहबाज खान विजय हुए. जबकि पप्पू रजक तीसरे नंबर पर 74 मत ही प्राप्त कर सके

इनपुट- रोहित कुमार

Trending news