Ghaziabad News: चलती ट्रेन से अलग हुआ गार्ड का डिब्बा, हादसे का शिकार होते-होते बची लोकनायक एक्सप्रेस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1946497

Ghaziabad News: चलती ट्रेन से अलग हुआ गार्ड का डिब्बा, हादसे का शिकार होते-होते बची लोकनायक एक्सप्रेस

Loknayak Express Accident: रेलवे जनसंपर्क अधिकारी अभिषेक दीक्षित ने बताया कि कुछ तकनीकी खराबी होने की वजह से ट्रेन का ज्वाइंट निकल गया था. टीम ने तक्काल पहुंचकर इसे ठीक कर दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Loknayak Express Accident: दिल्ली से छपरा आने वाली लोकनायक एक्सप्रेस (15116) में बड़ा हादसा होते-होते टल गया. चलती ट्रेन में अचानक से गार्ड का डिब्बा टूटकर अलग हो गया, जिससे अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, तुरंत ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी और कोई हादसा नहीं हुआ. ये घटना गाजियाबाद के पिलखुआ रेलवे स्टेशन के पास का है. गार्ड कोच अलग होने के बाद इस मामले की जानकारी अफसरों को दी गई. इसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर खराबी को दूर किया. इसके बाद ट्रेन रवाना हो पाई. इस घटना के कारण ट्रेन 45 मिनट लेट हो गई. 

यात्रियों के मुताबिक जैसे ही ट्रेन पिलखुवा रेलवे स्टेशन के समीप पहुंची तो ट्रेन के अंत में लगा लगेज वाला डिब्बा ट्रेन से अलग हो गया. ट्रेन थोड़ा आगे जाकर रुक गई. चालक ने अफसरों को इसकी जानकारी दी. मौके पर टीम पहुंच गई. करीब 40 मिनट की मशक्कत के बाद ज्वाइंट को जोड़ा जा सका. इसके बाद ट्रेन रवाना की गई.

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News : ATM काट चोरों ने उड़ाए 35 लाख रुपये, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

रेलवे जनसंपर्क अधिकारी अभिषेक दीक्षित ने बताया कि कुछ तकनीकी खराबी होने की वजह से ट्रेन का ज्वाइंट निकल गया था. टीम ने तक्काल पहुंचकर इसे ठीक कर दिया. ट्रेन में एक सवार यात्री अनुज ने बताया कि ट्रेन पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से अपने निर्धारित समय यानी 2 बजे छपरा के लिए रवाना हुई थी. 3:50 बजे पर अचानक पिलखुआ स्टेशन से 100 मीटर पहले गार्ड की बोगी ट्रेन से अलग हो गई. चालक के सूझबूझ से यह घटना टली. हादसे के वक्त ट्रेन लगभग 120 किलोमीटर प्रति घंटा के रफ्तार से चल रही थी.

Trending news