Bihar News Live Update: लालू से मिले शरद यादव और उपेंद्र कुशवाहा, बताया कैसी है स्थिति
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1252667

Bihar News Live Update: लालू से मिले शरद यादव और उपेंद्र कुशवाहा, बताया कैसी है स्थिति

Bihar News Live 11 July 2022: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है. उनकी बेटी मीसा भारती ने ये जानकारी दी है. इस बीच, आज जदयू संसदीय दल के चेयरमैन उपेंद्र कुशवाहा और पूर्व सांसद शरद यादव ने भी राजद अध्यक्ष से मुलाकात की.

(तस्वीर साभार-@SharadYadavMP)
LIVE Blog

Bihar News: बिहार के दरभंगा में अज्ञात पिकअप की ठोकर से बाइक सवार दो लोग जख्मी हो गए. घायलों को इलाज के लिए  DMCH भेजा गया है. मौके से पिकअप चालक गाड़ी सहित भागने में सफल रहा है. दोनो जख्मी बिशनपुर थाना क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं. घटना एनएच 27 पर सिमरी थाना के बिठौली की है.

 

11 July 2022
21:18 PM

Bihar News: पूर्व सासंद शरद यादव ने भी आज लालू यादव का हाल-चाल जाना. एम्स में मुलाकात करने के बाद शरद यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'हमारे मित्र लालू यादव का कुशलक्षेम जानने एम्स पहुंचा. यह अत्यंत खुशी की बात है कि करोड़ों लोगों की दुआओं की बदौलत वह अब पहले से काफी बेहतर हैं और रिकवर कर रहे हैं.'

20:57 PM

Bihar Breaking News: जदयू संसदीय दल के चेयरमैन उपेंद्र कुशवाहा ने आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से दिल्ली एम्स में मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने राजद अध्यक्ष के स्वास्थ्य का हाल-चाल जाना. इसको लेकर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज मैंने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, दिल्ली जाकर लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. स्थिति में काफ़ी सुधार है. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना है.'

18:00 PM

Lalu Prasad Yadav News Today: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है. उनकी बेटी मीसा भारती ने ये जानकारी दी है. मीसा भारती ने कहा कि लाखों लोगों की दुआ काम आ रही है और राजद सुप्रीमो लालू यादव की सेहत में लगातार ठीक हो रही है.

17:38 PM

Bihar News Today: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर जनसंख्या कानून (Population Control Law) बनाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि बढ़ती जनसंख्या का दानव भारत को विश्व गुरु बनने से रोक रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर सिंह ने कहा, 'भारत के अंदर सुरसा की तरह जनसंख्या बढ़ रही है. अगर भारत और चीन की तुलना की जाए तो पता चलेगा 1978-79 में हमारी जीडीपी (GDP) चीन से अधिक थी और जनसंख्या का गति चीन का हमेशा अधिक था लेकिन आज स्थिति उलटी है. आज चीन एक मिनट में दस बच्चे पैदा कर रहा है और भारत इतने समय में 30 बच्चे पैदा कर रहा है.'

16:27 PM

Bihar News: बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन बेमेल शादी की तरह है. उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेडीयू गठबंधन बिहार को सशक्त सरकार देने में नाकाम साबित हुए हैं.

16:13 PM

Bihar News: लखीसराय में 9 जुलाई से माणिकपुर थाना क्षेत्र से लापता बच्ची का शव बरामद. मेदनीचौकी पुलिस ने किऊल नदी के किनारे से शव को बरामद किया. मेदनी चौकी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है.

 

15:54 PM

Bihar News: बिहार के गोपालगंज में कबाड़ की दुकान में भीषण आग लग गई. इस दौरान हजारों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई. अग्निशमन ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया है.

15:25 PM

Bihar News: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव का बड़ा बयान. दीपक कुमार सिंह ने कहा कि अगस्त में शुरू होगा सातवें दौर का नियोजन. उन्होंने कहा कि सातवें चरण के नियोजन के लिए आवेदन लेने की प्रक्रिया केंद्रीयकृत हो, भले ही उसके विकल्प के चयन की प्रक्रिया ऑनलाइन हो.

14:17 PM

Bihar News Live Update: 12 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी पटना आ रहे हैं. इस दौरान पीएम बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह में शामिल होंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर राजधानी पटना में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. एसपीजी ने पूरी कमान संभाल ली है, साथ ही पूरे राजधानी में सफाई व्यवस्था को भी ठीक किया गया है. इसके अलावा कई सड़कों पर कल रूट डॉयवर्जन भी रहेगा.

13:44 PM

Bihar News in Hindi: स्वास्थ्य विभाग द्वारा रविवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में 421 नए मरीज सामने आए हैं, जिसमे पटना में सबसे अधिक 167 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है. पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में 1.25 लाख से ज्यादा सैंपलों की जांच की गई है.

 

12:59 PM

Lalu Yadav Health Update: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है. लालू की बेटी मीसा भारती के मुताबिक, वो पहले से ठीक हैं और रविवार शाम उन्हें एम्स के ओल्ड प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है. उनकी स्थिति पहले से बेहतर है. हालांकि, किडनी का क्रिएटिनिन की मात्रा बढ़ी है लेकिन स्टेबल है. सीने एवं लंग्स को डॉक्टर लगातार देख रहे हैं, उसमें अब पहले की तरह दिक्कत नहीं है.

Trending news