लालू यादव के साले सुभाष यादव ने किया कोर्ट में किया सरेंडर, कुर्की-जब्ती करने पहुंची थी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2108682

लालू यादव के साले सुभाष यादव ने किया कोर्ट में किया सरेंडर, कुर्की-जब्ती करने पहुंची थी पुलिस

Bihar News: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के साले सुभाष यादव ने आज कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

सुभाष यादव ने किया सरेंडर(फाइल फोटो)

पटना:Bihar News: बिहार की राजनीति से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मंगलवार (13 फरवरी) को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के साले सुभाष यादव ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. न्यायालय के आदेश पर पटना प्रशासन की टीम जेसीबी लेकर कुर्की-जब्ती करने के लिए पहुंची थी. बता दें कि जमीन के मामले में रंगदारी करने और फ्रॉड करने का केस फरार चल रहे सुभाष यादव पर दर्ज हुआ था. ये केस बिहटा थाने में कांड संख्या 425/23 से दर्ज है.

हालांकि कुर्की-जब्ती करने पहुंची टीम इस मामल में कार्रवाई नहीं कर सकी क्योंकि सुभाष यादव ने कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया. वहीं एसपी दीक्षा कुमारी ने इस पूरे मामले में बताया कि न्यायालय के आदेश पर हम लोग कुर्की-जब्ती करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन सुभाष यादव ने आज ही कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. बता दें कि कोर्ट ने पूर्व सांसद सुभाष यादव के ऊपर गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था लेकिन लंबे समय से वो फरार चल रहे थें. पिछले साल उनके खिलाफ बहता थाने में दबंगई से जमीन रजिस्ट्री करने का मामला दर्ज कराया गया था. सुभाष यादव, उनकी पत्नी और बेटा सहित कुल सात लोगों के खिलाफ इस मामले में प्राथमिक दर्ज की गई थी.

ये मामला 27 फरवरी 2021 का बताया जा रहा है. नेउरा थाना क्षेत्र के निवासी भीम वर्मा ने सुभाष यादव पर जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने का आरोप लगाया था. बताया था कि 96 लाख रुपए की जमीन की रजिस्ट्री अवैध रूप से कराली गई. भीम वर्मा ने बिहटा थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. वहीं भीम वर्मा ने इस मामले को लेकर 18 अप्रैल 2022 को सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में भी पहुंचे थे. उसने सुभाष यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

ये भी पढ़ें- Bihar Budget 2024: वित्त मंत्री सम्राट चौधरी ने किसानों के लिए बड़ी घोषणा की, बोले- चतुर कृषि रोडमैप किया तैयार

Trending news