मणिपुर प्रकरण के बाद ललन सिंह ने साधा सुशील मोदी पर निशाना, PM मोदी को लेकर कहीं ये बात
Advertisement

मणिपुर प्रकरण के बाद ललन सिंह ने साधा सुशील मोदी पर निशाना, PM मोदी को लेकर कहीं ये बात

मणिपुर में JDU के 5 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं, जिसके बाद बीजेपी और JDU नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. इसी को लेकर भाजपा के  राज्यसभा सांसद और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बड़ा बयान दिया था.

 (फाइल फोटो)

Patna: मणिपुर में JDU के 5 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं, जिसके बाद बीजेपी और JDU नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. इसी को लेकर भाजपा के  राज्यसभा सांसद और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर के बाद बिहार का भी जेडीयू मुक्त होने का समय आ गया है. सुशील मोदी के इस बयान के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बिफरे हुए हैं. 

सुशील मोदी ने कही थी ये बात 

मणिपुर में JDU के 5 विधायक के बीजेपी में शामिल होने के बाद सुशील मोदी ने कहा कि मणिपुर में JDU के 5 विधायक बीजेपी में शामिल होने से राज्य JDU मुक्त हो गया है. ये विधायक NDA में बने रहना चाहते थे. बहुत जल्द ही बिहार में जदयू-राजद गठबंधन टूट जाएगा और राज्य JDU मुक्त हो जाएगा. इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि होर्डिंग और पोस्टर लगाकर कोई भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है. 

ललन सिंह ने साधा निशाना

 

सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लगता है आप कुछ पाने के लिए ज़्यादा ही व्याकुल हैं. अरुणाचल प्रदेश के 6 विधायकों को तोड़कर भाजपा ने 2020 में अपनी पार्टी में मिलाया था, तब क्या जद (यू.) भाजपा से अलग था? उन्होंने आगे कहा कि मणिपुर के सभी विधायक 10 अगस्त को पटना आये था और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फैसले की सराहना करते हुए एकजुटता भी दिखायी थी. फिर अचानक ऐसा क्या हुआ? स्पष्ट है कि धन-बल का खेल हुआ है.....! हमलोगों की शुभकामनाएं आपके साथ है... जल्दी से आपको कुछ मिल जाए. 

सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी ने NDA का गठन किया था,तब उन्होंने एक उन्होंने एक आचार संहिता बनाई थी कि एनडीए का कोई भी दल एक दूसरे के नेता को अपने दल में शामिल नहीं कराएगा. आपने उसका भी उलंघन किया है. इस NDA को आप के प्रधानमंत्री ने नहीं बनाया था. इसे अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी सब ने मिलकर बनाया था. जब आपने 2020 में जब आपने मणिपुर के विधायकों को बीजेपी में शामिल कराया तो हम NDA से बाहर नहीं थे. आप गलत बयान दे रहे हैं. बिहार की जनता सब देख रही हैं कि आप क्या कर रहे हैं.

Trending news