ललन सिंह ने राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1848358

ललन सिंह ने राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

ललन सिंह ने कहा कि हम लोगों की शुभकामना है कि उन्हें कुछ मिल जाए. नीतिश जी के अच्छे मित्र रहे हैं. ललन सिंह ने कहा कि धार्मिक उन्माद वाला राजनीति करना बंद कर दे और बीजेपी के तुष्टीकरण वाली राजनीति से उनका मोह भंग हो गया है तो हम लोग उनके बारे में कुछ सोचेंगे.

ललन सिंह ने राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

पटना : JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का सुशील कुमार मोदी पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी जातिगत गणना का एफिडेविट पढ़ते नहीं है और चिल्लाते हैं कि केंद्र सरकार जातिगत गणना के पक्ष में है वह भी उन्माद की राजनीति करते हैं. पहले वह यह बोल चुके हैं कि प्रधानमंत्री पद के मटेरियल नीतीश कुमार है और एक मोदी बिहार में है तो दूसरा मोदी क्या करेगा. इस बात का उनका उनका डर है कि उनको कुछ नहीं मिलेगा उनका समय पूरा हो गया है.

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष  ललन सिंह  ने कहा कि लोग I.N.D.I.A से घबरा कर बैठक करने लगे हैं. एनडीए के लोग  इंडिया की मजबूती पर ललन सिंह ने कहा कि कि जब बेंगलुरु में बैठक हो रही थी तो मोदी जी दिल्ली में बैठक कर रहे थे और जब मुंबई में तुझे बैठक हो रही है तो मोदी जी एक बार फिर से मुंबई में उसी दिन बैठक कर रहे हैं. इससे साफ पता लग रहा है कि इंडिया के एकजुट होने से एनडीए घबराहट में है और एनडीए के पास कोई भी नॉर्थ ईस्ट की पार्टी उनके साथ नहीं है वह लोग सिर्फ भीड़ इकठ्ठा कर रहे हैं.

ललन सिंह ने आगे कहा कि छुट्टी में कटौती को धर्म या तुष्टिकरण की राजनीति से नहीं देखना चाहिए हम लोग धर्म की राजनीति नहीं कर सकते हैं. बीजेपी के बयान पर ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी गरीब विरोधी पार्टी है.

जातीय गणना पर ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी का दोहरा चरित्र सामने आ गया है. सुशील मोदी पर ललन सिंह ने कहा कि हम लोगों की शुभकामना है कि उन्हें कुछ मिल जाए. नीतिश जी के अच्छे मित्र रहे हैं. ललन सिंह ने कहा कि धार्मिक उन्माद वाला राजनीति करना बंद कर दे और बीजेपी के तुष्टीकरण वाली राजनीति से उनका मोह भंग हो गया है तो हम लोग उनके बारे में कुछ सोचेंगे.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए-  Sherlyn Chopra Hot Photos : कसिला बदन और जबरदस्त बोल्ड फिगर के लिए मशहूर है ये एक्ट्रस

 

Trending news