लखीसराय पुलिस ने किया कीटनाशक लूट का खुलासा, 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323430

लखीसराय पुलिस ने किया कीटनाशक लूट का खुलासा, 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

बड़हिया पुलिस ने घटना में शामिल 4 अपराधियों को घटना में उपयोग किए गए स्कार्पियो और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है.

लखीसराय पुलिस ने किया कीटनाशक लूट का खुलासा, 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

लखीसरायः लखीसराय में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. एएसपी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में गठित एसआईटी की टीम ने बीते 25 अगस्त को बड़हिया थाना क्षेत्र के बहादुरपुर पुल के समीप एनएच-80 पर से कीटनाशक लदे पिकअप वैन लुट मामले में बड़ा खुलासा किया है. 

4 आरोपी गिरफ्तार
बड़हिया पुलिस ने घटना में शामिल 4 अपराधियों को घटना में उपयोग किए गए स्कार्पियो और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मेहुस निवासी रौशन कुमार राम, पटना जिले के हथीदह निवासी मिथलेश राम , सूरज कुमार सिंह वहीं लखीसराय सायरबीघा निवासी राजकुमार सिंह के रूप में की गई है.

एएसपी सैयैद इमरान मसूद ने बताया की स्कार्पियो सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर कीटनाशक लोड पिकअप वैन को बहादुरपुर एन०एच०-80 पर से अगवा कर लिया था. वैन में लगे जीपीएस के आधार पर पुलिस ने पिकअप वैन को शेखपुरा के अदौली से बरामद किया. इस दौरान अपराधी कुछ कीटनाशक दवा भरा कार्टून लेकर फरार हो गया था.

एएसपी ने बताया कि पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर लूटकांड में शामिल अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया. एएसपी ने बताया की घटना के दिन सभी अपराध कर्मी स्कार्पियो पर सवार हो कर किसी भी घटना को आजम देने के लिए निकले थे. इसी दौरान पिकअप वैन लूट की घटना को अंजाम दिया. 

2020 में भी लूटी थी कीटनाशक
आपको बता दें कि बीते 23 सितंबर 2020 को भी बड़हिया थाना क्षेत्र के एनएच 80 पर दरियापुर के पास पटना से पूर्णिया जा रही कीटनाशक लदी पिकअप वैन को भी हथियार बंद अपराधियों ने लूट लिया था. लेकिन पुलिस की त्वरित कार्रवाई ने महज कुछ घंटे में कीटनाशक को बरामद कर लिया. इस दौरान घटना में शामिल एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया गया था.

 

Trending news