KL Rahul Wedding Reception: जानें कब और कहां होगा केएल राहुल और अथिया का रिसेप्शन, ससुर सुनील शेट्टी ने किया खुलासा
Advertisement

KL Rahul Wedding Reception: जानें कब और कहां होगा केएल राहुल और अथिया का रिसेप्शन, ससुर सुनील शेट्टी ने किया खुलासा

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Reception: करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) आखिरकार 23 जनवरी को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए है. बता दें कि राहुल और अथिया ने 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला फॉर्महाउम में शादी की.

KL Rahul Wedding Reception: जानें कब और कहां होगा केएल राहुल और अथिया का रिसेप्शन, ससुर सुनील शेट्टी ने किया खुलासा

पटना: KL Rahul Athiya Shetty Wedding Reception: करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) आखिरकार 23 जनवरी को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए है. बता दें कि राहुल और अथिया ने 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला फॉर्महाउम में शादी की. ऐसे में कपल की शादी के बाद फैंस अब जानने के लिए बेताब है कि दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन कब और कहां होने वाला है. आमतौर पर ऐसा देखने को मिलता है कि शादी के अगले दिन या कुछ दिनों बाद रिसेप्शन(KL Rahul-Athiya Shetty Wedding Reception) होता है, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल को देखते हुए राहुल और अथिया ने अपने रिसेप्शन को फिलहाल के लिए टाल दिया है.

IPL 2023 के बाद रिसेप्शन

केएल राहुल ससुर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने राहुल और अथिया की शादी के रिसेप्शन लेकर खुद खुलासा किया है. सुनील शेट्टी ने बताया कि शादी के तुरंत बाद रिसेप्शन नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि अथिया और राहुल दोनों के बिजी शेड्यूल को देखते हुए रिसेप्शन आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बाद होगा. दरअसल फरवरी के महीने में राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज से क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे. इसके बाद उन्हें आईपीएल 2023 में भी खेलना है. हालांकि कपल का रिसेप्शन कब और कहां होगा. इस बारे में सुनील शेट्टी ने अभी कुछ नहीं बताया है.

23 जनवरी को शादी

बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) शादी के बंधन में बंध गए हैं.  23 जनवरी को दोनों ने साउथ इंडियन रीति-रिवाज से खंडाला में शादी रचाई है. केएल राहुल (KL Rahul) के क्रिकेट करियर की अगर बात करें तो उन्होंने अब तक 45 टेस्ट मैच खेले है, जिसमें 34.26 की औसत और 52.07 के स्ट्राइक रेट से उन्होंने 2604 रन बनाए है. वहीं राहुल ने 51 वनडे मैच खेलते हुए1870 रन बनाए है. जिसमें उन्होंने 5 शतक और 12 अर्धशतक लगाए हैं. इसके अलावा केएल ने 72 टी-20 मैच खेलते हुए 139.13 की स्ट्राइक रेट से 2265 रन बनाए है, जिसमें 2 शतक और 22 अर्धशतक उनके बल्ले से निकले हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में आज से होगा मौसम साफ, 5 जिलों में घने कोहरे का येलो अलर्ट

Trending news