KL Rahul Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में शामिल होंगे ये स्टार्स, देखें लिस्ट
Advertisement

KL Rahul Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में शामिल होंगे ये स्टार्स, देखें लिस्ट

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी की शादी होने में अब सिर्फ दो दिन ही बाकी हैं. 23 जनवरी को इस स्टार कपल की शादी खंडाला स्थित सुनील शेट्टी के बंगले जश्न में होगी.

KL Rahul Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में शामिल होंगे ये स्टार्स, देखें लिस्ट

पटना: KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी की शादी होने में अब सिर्फ दो दिन ही बाकी हैं. 23 जनवरी को इस स्टार कपल की शादी खंडाला स्थित सुनील शेट्टी के बंगले जश्न में होगी. बता दें कि सुनील शेट्टी ने पहले ही कहा है कि उनकी बेटी की शादी में बहुत ही करीबी लोग शामिल होंगे. वहीं केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में शामिल होने वाले खास मेहमानों की संभावित लिस्ट का अंदाजा लगा लिया गया है. कुछ लोगों का मानना है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में सलमान खान, शाहरूख खान और विराट कोहली जैसी हस्तियां शामिल हो सकती हैं.

क्या सलमान-शाहरूख होंगे शामिल

हालांकि सुनील शेट्टी की तरफ मेहमानों को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई हैं कि उनकी बेटी की शादी में सलमान खान, शाहरूख खान और विराट कोहली शामिल होंगे. लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि सलमान, शाहरूख और विराट में कोई एक हस्ती केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में जरूर शामिल होगी. बता दें कि राहुल और अथिया की शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों पर है. सुनील शेट्टी और केएल राहुल के करीबी लोगों का खंडाला आना-जाना शुरू भी हो गया है. शादी की रश्म आज यानी 21 जनवरी से शुरू होने वाली है. आज पहले दिन लेडीज नाइट संगीत सेरेमनी आयोजन किया गया है. सुनील ने शादी में आने वाले मेहमानों के लिए शानदार इंतजाम किए हैं.

राहुल-अथिया चाहते हैं साधारण शादी 

सुनील शेट्टी और माना अपनी बेटी अथिया शेट्टी की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. जश्न बंगला में 8 बेडरूम के अलावा के उनके सामने एक बड़ा मैदान है. शादी के दौरान यहीं पर बाहरी उत्सव होने की संभावना है. इसके अलावा स्विमिंग पूल के पास एक क्विंट कॉर्नर भी है जो महिलाओं के लिए उपयुक्त जगह है. 21 जनवरी होने वाले लेडीज संगीत सेरेमनी का यहीं पर किया जाना वाला है. राहुल और अथिया की शादी में दोनों परिवारों के बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे. एक्टर सुनील शेट्टी ने इस बात की पुष्टि की है कि केएल राहुल और उनकी बेटी बहुत की साधारण तरीके से शादी करना चाहते थे.

ये भी पढ़ें- Ramgarh By Election: रामगढ़ विधानसभा सीट पर 27 फरवरी को उपचुनाव, यहां जाने सभी जानकारियां

Trending news