KBC 15: 'बिग बी' को खान सर ने बिहार आने का दिया निमंत्रण? जानिए अभिनेता से क्या कहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1888679

KBC 15: 'बिग बी' को खान सर ने बिहार आने का दिया निमंत्रण? जानिए अभिनेता से क्या कहा

Khan Sir in KBC: देश भर में चर्चित शिक्षक खान सर (Khan Sir) ने बॉलीवुड के महान स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को पटना आने के लिए निमंत्रण दिया. खान सर एक प्रसिद्ध यूट्यूबर और शिक्षक हैं, जो अपने शिक्षण शैली के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर हैं.

KBC 15: 'बिग बी' को खान सर ने बिहार आने का दिया निमंत्रण? जानिए अभिनेता से क्या कहा

Khan Sir in KBC: देश भर में चर्चित शिक्षक खान सर (Khan Sir) ने बॉलीवुड के महान स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को पटना आने के लिए निमंत्रण दिया. खान सर एक प्रसिद्ध यूट्यूबर और शिक्षक हैं, जो अपने शिक्षण शैली के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर हैं. उनके यूट्यूब चैनल का नाम 'खान जीएस रिसर्च सेंटर' है और उनकी एक ऑफलाइन एकेडमी भी इसी नाम से है. उनके यूट्यूब चैनल पर 21.6 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं.

क्विज आधारित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 15 के विशेष एपिसोड 31 में होस्ट अमिताभ बच्चन ने खान सर और कॉमेडियन जाकिर खान को हॉट सीट पर आमंत्रित किया. बिग बी ने जाकिर से पूछा हॉट सीट पर बैठकर आपको कैसा लग रहा है? उन्होंने कहा कि सर यह मेरे बचपन के सपने की तरह है. जाकिर ने आगे कहा कि सर मैं आपकों बता दूं कि अजूब मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म में से एक है. मुझे वह फिल्म बहुत पसंद है.

इसके अलावा अभिनेता ने खान सर से पूछा क्या आपको हमारा शो 'कौन बनेगा करोड़पति' देखने का समय मिलता है. खान सर ने कहा कि जब भी मुझे समय मिलता है मैं शो देखता हूं और जब भी हम बच्चों से सवाल पूछते हैं, तो मैं उनसे पूछता भी हूं कि 'क्या मुझे इसे लॉक कर देना चाहिए. खान सर के जवाब पर बिग बी ने कहा कि यह एक पॉपुलर डायलॉग बन गया है. आगे खेलते हुए 3 हजार रुपये के सवाल के लिए छवि आधारित सवाल पूछा गया था. सवाल था कि इनमें से कौन सा 'चोखा' की पारंपरिक संगत है. उन्होंने सही उत्तर दिया, जो 'लिट्टी' था. इस पर खान सर ने कहा कि सर मैं आपको पटना आने के लिए आमंत्रित करता हूं और हम आपको वहां लिट्टी चोखा खिलाएंगे. यह हमारे क्षेत्र की सबसे मशहूर डिश है. खान सर के जवाब पर अभिनेता ने कहा कि मैं वहां कई बार गया हूं और खाया भी है यह स्वादिष्ट होती है.

ये भी पढ़िए - Garuda Purana: सुबह-सुबह करेंगे ये 5 काम तो बदल जाएगी किस्मत, जीवन में आएगी शुभता और मिलेगी पॉजिटिव एनर्जी

 

Trending news