'खाकी: द बिहार चैप्टर' में अपने रोल को लेकर करण टैकर ने किया ये बड़ा खुलासा
Advertisement

'खाकी: द बिहार चैप्टर' में अपने रोल को लेकर करण टैकर ने किया ये बड़ा खुलासा

Khakee-The Bihar Chapter: परिवर्तन के विवरण का खुलासा करते हुए, करण टैकर ने साझा किया, 'सामान्य तौर पर, मैं एक फिटनेस फ्रीक हूं. हालांकि, इस भूमिका के लिए, मैं डैशबोर्ड एब्स, टोंड मसल्स की तरह फिट आदमी नहीं दिखना चाहता था.

'खाकी: द बिहार चैप्टर' में अपने रोल को लेकर करण टैकर ने किया ये बड़ा खुलासा

पटना: 'Khakee: The Bihar Chapter' नीरज पांडे की आगामी कॉप-ड्रामा 'खाकी: द बिहार चैप्टर' में ईमानदार पुलिस अधिकारी अमित लोढ़ा के रूप में अपने यथार्थवादी रूप से प्रशंसकों और अनुयायियों को आश्चर्यचकित करने वाले अभिनेता करण टैकर ने कहा कि वेट ट्रनिंग करना छोड़कर योगा पर ध्यान देना शुरु कर दिया है.

अपने नए शराीरिक परिवर्तन को लेकर एक्टर ने खुद खुलासा किया है. 2000 के दशक की शुरूआत में बिहार में एक सुपर-कॉप की भूमिका निभाते हुए, करण टैकर ने चरित्र के लिए थोड़ा स्वस्थ और यथार्थवादी काया प्राप्त करने के लिए लगभग छह-सात किलोग्राम वजन बढ़ाया.

परिवर्तन के विवरण का खुलासा करते हुए, करण टैकर ने साझा किया, 'सामान्य तौर पर, मैं एक फिटनेस फ्रीक हूं. हालांकि, इस भूमिका के लिए, मैं डैशबोर्ड एब्स, टोंड मसल्स की तरह फिट आदमी नहीं दिखना चाहता था. मैं दिखना चाहता था जितना हो सके नियमित. उसके लिए मैंने अपना सामान्य वजन प्रशिक्षण करना बंद कर दिया और योग पर स्विच कर दिया.'

'विचार एक अधिक चुस्त और लचीली काया प्राप्त करना था, और कठोर, शरीर-शॉट काया के खिलाफ यथासंभव वास्तविक, संबंधित और चरित्र के करीब दिखना था. मैं दाल-चावल खाने वाले व्यक्ति की तरह दिखना चाहता था, क्योंकि यह शो 2000 के दशक की शुरूआत में आधारित है. उस समय, फिटनेस का विचार बहुत सरल और बुनियादी था; एक आम आदमी का आहार जिसमें दाल-चावल, रोटी-सब्जी शामिल थी, इसलिए, मैं वास्तव में उस आहार की तरफ परिवर्तित हो गया. एक 73 किलोग्राम वास्तव में फिट आदमी से, मैंने अधिक नियमित, वास्तविक शरीर प्राप्त करने के लिए लगभग 6-7 किलोग्राम वजन बढ़ाया.'

अपने परिवर्तन के पीछे के विचार को साझा करते हुए, करण टैकर ने कहा, 'व्यायाम और आहार में बदलाव से न केवल शारीरिक बनावट में अंतर होता है बल्कि शरीर की समग्र मुद्रा और व्यवहार में भी अंतर होता है.'

इससे पहले, करण टैकर ने नीरज पांडे के स्पेशल ऑप्स में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और अभिनेता ने भव धूलिया निर्देशित फिल्म के लिए फिल्म निर्माता के साथ अपना दूसरा सहयोग किया.

बिहार पर आधारित, 'खाकी: द बिहार चैप्टर' 2000 के दशक की पहली छमाही की सच्ची घटनाओं पर आधारित अपराध की दुनिया पर आधारित एक क्राइम ड्रामा है. पुलिस बनाम गैंगस्टर के झगड़े को चित्रित करते हुए, शो में करण टैकर को पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाया गया है, जबकि अविनाश तिवारी ने गैंगस्टर की भूमिका निभाई है.

क्राइम ड्रामा 25 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है.

(आईएएनएस)

Trending news