जेएमएम के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1310436

जेएमएम के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा पर साधा निशाना

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का भी यह वर्जन है कि बलात्कार हत्या जैसे संगीन जुर्म की माफी नहीं होती, तो फिर आखिर इन तीनों मामलों के आरोपी को कैसे माफ कर दिया गया. इससे यह स्पष्ट होता है कि हमारे देश की मां बहनों की आबरू का सौदा किया जा रहा है. 

जेएमएम के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा पर साधा निशाना

रांचीः  झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने जेएमएम दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर करारा प्रहार किया. दरअसल मामला गोधरा कांड की पीडिता बिलकिस बानो के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना में शामिल दोषियों की रिहाई और बीजेपी के द्वारा उनके स्वागत के संबंध में है.

क्या है पूरा मामला
बिलकिस बानो प्रकरण में सीबीआई ने 11 लोगों को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी, लेकिन 15 अगस्त की शाम यह खबर आई कि सब को माफी दे दी गई और बीजेपी ने उनका स्वागत किया है. इस खबर पर प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए जेएमएम ने जमकर निशाना साधा है. भट्टाचार्य ने कहा कि महिलाओं के सम्मान की बात करते हुए प्रधानमंत्री ने 15 अगस्त को देश को संबोधित किया था जिससे ऐसा लग रहा था कि शायद बीजेपी की मानसिकता बदल गई है और देश में सांप्रदायिक सद्भाव पुनर्स्थापित हो रहा है, लेकिन उसी के कुछ देर के बाद आई खबर ने फिर बीजेपी की मानसिकता को दर्शाता है.

क्या कहना है जेएमएम के वरिष्ठ नेता का
सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का भी यह वर्जन है कि बलात्कार हत्या जैसे संगीन जुर्म की माफी नहीं होती, तो फिर आखिर इन तीनों मामलों के आरोपी को कैसे माफ कर दिया गया. इससे यह स्पष्ट होता है कि हमारे देश की मां बहनों की आबरू का सौदा किया जा रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि तत्कालीन केंद्रीय मंत्री जयंत सिंहा पर भी तंज कसते हुए कहा कि मॉब लिंचिंग के आरोपियों को इसी तरीके से फूल और माला के साथ स्वागत किया गया था और इस बार भी गुजरात में यही किया गया, जो भारतीय जनता पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है.

ये भी पढ़िए- दरियापुर में युवक का गला रेतकर निर्मम हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Trending news