BJP के मानव श्रृंखला पर JMM का पलटवार, कहा-'मानव श्रृंखला में कितने मानव रहेगें ये देख लीजिएगा'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar967368

BJP के मानव श्रृंखला पर JMM का पलटवार, कहा-'मानव श्रृंखला में कितने मानव रहेगें ये देख लीजिएगा'

Jharkhand News: भाजपा ने हेमंत सोरेन सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी सरकार के खिलाफ अपनी बात को लेकर 21 अगस्त को जनता के बीच जाएगी.

भाजपा व जेएमजेएम आमने सामने (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बीजेपी (BJP) प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक में राज्य सरकार को घेरने की रणनीति बनी है. बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा ने कहा कि आने वाले दिनों में राज्य के मुद्दों को लेकर पार्टी जनता के हित में 21 अगस्त को राज्य के सभी प्रखंडों पर मानव श्रृंखला बना कर जनता को जागरूक करेगी.

उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ अपनी बात को लेकर बीजेपी 21 अगस्त को जनता के बीच जाएगी. साथ ही कहा कि झारखंड की जन विरोधी सरकार जिस तरीके से झूठे वादे करके आयी है अपने वादे पूरे करने में बुरी तरह असफल रही है. इस सरकार की नीयत भी वादों को पूरा करने की नहीं है.

बीजेपी नेता ने कहा कि कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न, फर्जी मुकदमा करने और अनेक तरह के षड्यंत्र करने के लिए ये सरकार पुलिस प्रशासन का भी दुरुपयोग कर रही है. कानून व्यवस्था की स्थिति भयावह रुप ले चुकी है और ये सरकार पूरी तरह से फेल है. सरकार नाम की कोई चीज प्रदेश में नहीं है. 

वहीं, 21 अगस्त को बीजेपी द्वारा राज्य भर में हेमंत सोरेन सरकार (Hemant Soren Government) के खिलाफ मानव श्रृंखला बनाने के एलान पर जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि डेढ़ साल सत्ता से बाहर रहने के कारण बीजेपी हताश हो गई है और उनके अंदर एक अजीब घबराहट शुरु हो गई है. ये बीजेपी का सहज बौखलाहट है और बीजेपी इसके लिए स्वतंत्र भी है. भट्टाचार्य ने कहा कि अपने बौखलाहट को प्रदर्शित करने के लिए भाजपा यह सब कर रही है और उनके मानव श्रृंखला में कितने मानव रहेगें ये देख लीजिएगा.
  

Trending news