JIPMER Recruitment 2022: जेआईपीएमईआर में इस पद पर निकली भर्तियां, उम्मीदवार करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1269206

JIPMER Recruitment 2022: जेआईपीएमईआर में इस पद पर निकली भर्तियां, उम्मीदवार करें आवेदन

जेआईपीएमईआर में भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं. बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कुल 139 पदों पर भर्ती की जाएगी.

JIPMER Recruitment 2022: जेआईपीएमईआर में इस पद पर निकली भर्तियां, उम्मीदवार करें आवेदन

JIPMER Recruitment 2022: जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रैजुएट मेडिएकल एंड रिसर्च (जेआईपीएमईआर ) में ग्रुप बी और सी के पदों पर भर्ती निकली है. नौकरी की इच्छा रखने वाले इच्छुक उम्मीदवार जेआईपीएमईआर की आधिकारिक jipmer.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

आधिकारिक वेबसाइट पर करें आवेदन
जेआईपीएमईआर में भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं. बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कुल 139 पदों पर भर्ती की जाएगी. उम्मीदवार ध्यान दें कि इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 अगस्त 2022 है.

कुल 139 पद पर निकली भर्तियां

जेआईपीएमईआर कुल 139 पदों पर भर्ती निकाली है. इसमें से नर्सिंग अधिकारी 128, एक्स-रे तकनीशियन (रेडियोथेरेपी) 3, एक्स-रे तकनीशियन (रेडियो-निदान) 6, श्वसन प्रयोगशाला तकनीशियन 2 है. इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द भर्ती के लिए अपना आवेदन करें.

जेआईपीएमईआर में भर्ती की ये है आयु सीमा
जेआईपीएमईआर में नर्सिंग ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 35 वर्ष होनी चाहिए. इसके अलावा एक्स-रे तकनीशियन और श्वसन प्रयोगशाला तकनीशियन के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 30 वर्ष होनी चाहिए.

कर्मचारियों को ये मिलेगा वेतन
जेआईपीएमईआर में नर्सिंग ऑफिसर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 44,900 रुपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा. एक्स-रे टेक्निशियन के पद पर चयनित उम्मीदवार को 35400 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा. रेस्पिरेटरी लेबोरेटरी टेक्निशियन के पद पर चयनित उम्मीदवार को 29,200 रुपये वेतन प्रतिमाह मिलेगा.

ये भी पढ़िए- जमशेदपुर पुलिस लाइन में महिला जवान समेत 3 की हत्या, महकमे में मचा हड़कंप

Trending news