Jharkhand: बजट सत्र के 11वें दिन बीजेपी ने बोला हेमंत सरकार पर हमला, नियोजन नीति पर उठाए सवाल
Advertisement

Jharkhand: बजट सत्र के 11वें दिन बीजेपी ने बोला हेमंत सरकार पर हमला, नियोजन नीति पर उठाए सवाल

झारखंड विधानसभा बजट सत्र का 11वां दिन एक बार फिर नियोजन नीति के मामले को लेकर विपक्ष के हंगामे के साथ शुरू हुआ. सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही बीजेपी के विधायकों ने नियोजन नीति के मामले पर हेमंत सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड विधानसभा बजट सत्र का 11वां दिन एक बार फिर नियोजन नीति के मामले को लेकर विपक्ष के हंगामे के साथ शुरू हुआ. सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही बीजेपी के विधायकों ने नियोजन नीति के मामले पर हेमंत सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए. जिस पर सत्ता पक्ष की तरफ से भी पलटवार किया गया. सत्ता पक्ष ने हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड के लिए सबसे बड़ी समस्या बीजेपी ही है. 

बीजेपी ने किया प्रदर्शन

बजट सत्र के 11वें दिन भी सदन के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन देखने को मिला था. बीजेपी विधायकों ने हेमंत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड के लिए नियोजन नीति सबसे बड़ा मुद्दा है और हेमंत सरकार ने उन्हें ठगने का काम किया है. जब तक मुख्यमंत्री खुद सदन में आकर जवाब नहीं देगे, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा. 

सत्ता पक्ष ने भी किया पलटवार

इस मामले को लेकर सत्ता पक्ष ने विपक्ष को भी कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने आगे कहा कि झारखंड के लिए सबसे बड़ी समस्या खुद बीजेपी विधायक ही हैं क्योंकि वह नहीं चाहते कि यहां पर युवाओं का भविष्य उज्जवल हो और राज्य का विकास. इस मामले पर कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे ने कहा कि नियोजन नीति के मामले पर सरकार ने बहुत सही निर्णय लिया है. आज के दिन जो परिस्थिति है उसे लेकर इससे बेहतर निर्णय नहीं हो सकता था.

Trending news