अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह का खुलासा, 80 लाख रुपये के ब्राउन शुगर समेत नौ लोग गिरफ्तार
Advertisement

अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह का खुलासा, 80 लाख रुपये के ब्राउन शुगर समेत नौ लोग गिरफ्तार

एसपी सुशील कुमार के निर्देश पर जयनगर थाना के शहीद चौक के पास पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस को गुप्त सूचना मिली की नशीला पदार्थ लेकर पश्चिम बंगाल के तस्कर शहीद चौक के पास रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे खड़ा है.

अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह का खुलासा, 80 लाख रुपये के ब्राउन शुगर समेत नौ लोग गिरफ्तार

मधुबनी: मधुबनी पुलिस ने रविवार को ब्राउन शुगर के अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 80 लाख रुपये के ब्राउन शुगर समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों से पूछताछ कर रही है.

एसपी सुशील कुमार के निर्देश पर जयनगर थाना के शहीद चौक के पास पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस को गुप्त सूचना मिली की नशीला पदार्थ लेकर पश्चिम बंगाल के तस्कर शहीद चौक के पास रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे खड़ा है. पुलिस टीम निश्चित ठिकाने पर छापेमारी के लिए पहुंची तो दो व्यक्ति पुलिस को देख वहां से भागने लगा. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधियों को पकड़ लिया.

वही पकड़े गए दोनों तस्करों की तलाशी ली गई तो उसके पास से ब्राउन शुगर के साथ 1 लाख रुपये और एक मोबाइल बरामद हुआ. जब दोनों तस्करों से पूछा गया तो उसने अपने अन्य साथी के बारे में भी बताया. जयनगर बस स्टैंड के सामने पुलिस ने घेराबंदी कर पश्चिम बंगाल के मालदा जिला निवासी पांच तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

एसपी सुशील कुमार ने कहा एक माह में पुलिस ने इस तस्कर गिरोह के पन्द्रह सदस्यों को गिरफ्तार किया है और एक करोड़ से अधिक का ब्राउन शुगर बरामद किया है. पुलिस मुख्य सरगना उमर शेख को रिमांड पर लेगी.

इनपुट- बिंदू ठाकुर

ये भी पढ़िए-  Atiq Ahmad Killed: अतीक हत्याकांड पर बोले जीतन राम मांझी, कहा- 'यूपी मॉडल' से बेहतर है 'बिहार मॉडल'

 

Trending news