Instagram Down: इंस्टाग्राम हुआ ठप, यूजर्स का फूटा गुस्सा, Twitter पर कर रहे शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1705603

Instagram Down: इंस्टाग्राम हुआ ठप, यूजर्स का फूटा गुस्सा, Twitter पर कर रहे शिकायत

Instagram Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम बीते दिन रविवार की रात डाउन रहा. दुनियाभर में कई हजारों यूजर्स इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का प्रयोग नहीं कर पा रहे थे.

Instagram Down: इंस्टाग्राम हुआ ठप, यूजर्स का फूटा गुस्सा, Twitter पर कर रहे शिकायत

Instagram Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम बीते दिन रविवार की रात डाउन रहा. दुनियाभर में कई हजारों यूजर्स इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का प्रयोग नहीं कर पा रहे थे. यूजर्स को इंस्टाग्राम डाउन होने की खबर का पता न होने की वजह से यूजर्स बार-बार अपना नेट बंद चालू कर रहे. अपने नेटवर्क चेक कर रहे और बार-बार रिफ्रेश कर रहे. किसी भी हाल में यूजर्स इंस्टाग्राम को यूज नहीं कर पा रहे थे. 

एक लाख से अधिक यूजर्स ने की शिकायत 
आउटेज ट्रेकिंग वेबसाइट Downdetector.com के अनुसार, बीते दिन रविवार की रात को इंस्टाग्राम सर्विस ठप हो गई थी. इंस्टाग्राम ठप होने के वजह से एक लाख 80 हजार यूजर्स ने रिपोर्ट की है. यूजर्स का कहना है कि ऐप को इस्तेमाल करने में बहुत परेशानी आ रही थी. सोशल मीडिया पर यूजर्स इसकी शिकायत भी कर रहे है. इंस्टाग्राम डाउन होने का सबसे ज्यादा प्रभाव अमेरिकी यूजर्स पर पड़ा है.   

कई यूजर्स सर्वर कनेक्शन की शिकायत कर रहे है तो कुछ यूजर्स को लॉगिन करने में दिक्कत का सामना करना पड़ा. ट्वीटर रक कई लोग इससे जुड़े मीम शेयर कर रहे हैं तो कई लोग कंफर्मेशन के लिए ट्विटर का सहारा ले रहे हैं. 

डाउन डिटेक्टर के अनुसार, रविवार इंस्टाग्राम करीब 1745 ET से यूजर्स के लिए डाउन था. इंस्टाग्राम की समस्या को लेकर एक लाख 80 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रिपोर्ट की है. मेटा के प्रवक्ता ने कहा कि हम चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं और आप सभी को हुई असुविधा के लिए क्षमा चाहते है.    

 

(खबर अपडेट हो रही है)

Trending news