IND Vs PAK: कोहली ने की थी बाबर आजम की बल्लेबाजी सुधारने में मदद! 'विराट' के फैन हैं पाक कप्तान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1849432

IND Vs PAK: कोहली ने की थी बाबर आजम की बल्लेबाजी सुधारने में मदद! 'विराट' के फैन हैं पाक कप्तान

Ind Vs Pak: दो सितंबर को कैंडी में भारत-पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होगी. ऐसे में दोनों देशों के फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. वहीं इस मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही है.

IND Vs PAK: कोहली ने की थी बाबर आजम की बल्लेबाजी सुधारने में मदद! 'विराट' के फैन हैं पाक कप्तान

पटना: Asia Cup 2023: पाकिस्तान और श्रीलंका की धरती पर खेले जाने वाले एशिया कप 2023 का आगाज हो गया है. टुर्नामेंट के पहले मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने नेपाल को हराकर अच्छी शुरुआत की है. वहीं दोनों देशों के क्रिकेट फैंस की नजर दो सितंबर को कैंडी में खेले जाने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले पर टिकी है. हालांकि दोनों देशों के बीच खेले जाने वीले इस मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के स्टार बल्लेबाज किंग कोहली की जमकर तारीफ की है. इसके साथ ही बाबर आजम ने वह किस्सा भी सुनाया है कि कैसे विराट कोहली ने उनकी मदद की थी.

बाबर आजम ने दोनों देशों के बीच खेले जाने वाले इस बड़ें मुकाबले से पहले विराट कोहली के साथ उनकी पहली मुलाकात को याद किया. बाबर आजम ने विराट कोहली को शानदार इंसान बताते हुए कहा कि 2019 के वर्ल्ड कप में उन्हें पहली बार विराट कोहली से बात करने का मौका मिला था. उन्होंने कहा कि विराट कोहली की सलाह की बदौलत ही उनके खेल में सुधार हुआ. विराट कोहली से मिलने से पहले उनके पास खेल को लेकर कई सारे सवाल थे.

पाक कप्तान ने आगे कहा कि, ''विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी से मिलना और उनसे बात करना मेरे लिए गर्व की लम्हा था. मेरे पास खेल को लेकर तब कई सवाल थे. विराट कोहली ने उन सभी सवालों के जवाब दिए और मुझे खेल को सुधारने में मदद भी मिली.'' विराट कोहली 2019 में अलग ही लेवल पर खेल रहे थे. उनका खेल आज भी अलग लेवल का है. विराट कोहली से मैं सलाह लेने चाहता था. उनके अनुभव से मैं सीख लेना चाहता था. विराट कोहली ने उस समय मेरे सभी सवालों के जवाब दिए और मुझे उनके सलाह का ज्यादा फायदा मिला.''

ये भी पढ़ें- Asia Cup 2023: एशिया कप में इन 5 बल्लेबाजों ने बनाए हैं सबसे तेज शतक, लिस्ट में पाकिस्तान के 'लाला' भी

Trending news