नालंदा में बदमाशों के हौसले बुलंद, दो पक्षों में जमकर हुई गोलीबारी, पांच लोग जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1335075

नालंदा में बदमाशों के हौसले बुलंद, दो पक्षों में जमकर हुई गोलीबारी, पांच लोग जख्मी

नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के देवधा गांव का है. जहां घर का छज्जा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और जमकर लाठी-डंडे और ईंट पत्थर चल गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो गया.

नालंदा में बदमाशों के हौसले बुलंद, दो पक्षों में जमकर हुई गोलीबारी, पांच लोग जख्मी

नालंदाः Bihar Crime: बिहार का नालंदा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है. मामला चाहे स्वास्थ्य व्यवस्था का हो या फिर बदमाशों के हौसले का हो यहां थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के देवधा गांव का है. जहां घर का छज्जा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और जमकर लाठी-डंडे और ईंट पत्थर चल गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो गया.

अस्पताल में सभी जख्मी को कराया गया भर्ती 
इस घटना में कई लोग जख्मी हो गए. सभी जख्मी के इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पीड़ित ओमप्रकाश घर बना रहे थे. सड़क की ओर छज्जा निकाल रहे थे. जिसको लेकर पड़ोसी संजय पासवान ने विरोध किया तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई. जिसके बाद ओमप्रकाश ने थाने में प्राथमिकी मामला दर्ज कराया. दीपनगर थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक अहमद ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल का निरीक्षण किया. जिसमें ओमप्रकाश तांती सही पाए गए तो उन्हें छज्जा डालने का आदेश थाना प्रभारी ने दे दिया. 

महिला सहित 5 लोग बुरी तरह जख्मी
जिसके बाद उनकी खुन्नस से संजय पासवान अपने भाइयों के साथ पूर्व से घात लगाकर जब ओम प्रकाश सीमेंट व्यवसाई को पैसा देने जा रहे थे तभी उन पर हमला कर दिया. जिससे हो हल्ला की आवाज सुनकर दौड़े घर वालों को भी नहीं बख्शा और लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक पक्ष की ओर से महिला सहित 5 लोग जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़े- मणिपुर में भाजपा में शामिल होने वाले JDU के पांच विधायकों से मिले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Trending news