आरजेडी की इफ्तार पार्टी में एक जुट हुआ महागठबंधन, नीतीश कुमार से लेकर पहुंचे कई दिग्गज नेता
Advertisement

आरजेडी की इफ्तार पार्टी में एक जुट हुआ महागठबंधन, नीतीश कुमार से लेकर पहुंचे कई दिग्गज नेता

रविवार को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निमंत्रण को स्वीकार कर इफ्तार पार्टी में कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए. तेजस्वी ने चिराक को शॉल भेंटकर जोरदार स्वागत किया. 

आरजेडी की इफ्तार पार्टी में एक जुट हुआ महागठबंधन, नीतीश कुमार से लेकर पहुंचे कई दिग्गज नेता

पटना: रमजान का पावन महीना चल रहा है, जगह-जगह इफ्तार पार्टी का आयोजन हो रहा है. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी के बाद रविवार को राबड़ी आवास पर आरजेडी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. इस इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्र मंत्री नीतीश कुमार के अलावा विभिन्न पार्टी के नेता शामिल हुए. इधर, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी ने सभी नेताओं को टोपी पहनाकर और साफा भेंटकर स्वागत किया.

आरजेडी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए चिराग और पप्पू यादव
रविवार को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निमंत्रण को स्वीकार कर इफ्तार पार्टी में कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए. तेजस्वी ने चिराक को शॉल भेंटकर जोरदार स्वागत किया. जैसे ही चिराग राबड़ी आवास में पहुंचे तो युवाओं ने तेजस्वी और चिराक के नारे लगाकर स्वागत किया. इसके अलावा जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. वहीं पार्टी में वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी भी शामिल हुए.

रोजेदारों ने लालू यादव के बेहतर स्वास्थ्य की मांगी दुआ 
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने वीडियो कॉलिंग की माध्यम से अपने आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में पंडाल, जलपान और बैठने की व्यवस्था का जायजा लिया. जब लालू यादव खुद संतुष्ट हो गए तो उसके बाद दावत-ए-इफ्तार पार्टी का आयोजन शुरू किया गया. इस अवसर पर पार्टी में शामिल रोजेदारों ने बिहार में भाईचारा कायम रहनमे के साथ लालू प्रसाद यादव के बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर दुआ मांगी.

इफ्तार पार्टी में ये नेता हुए शामिल
आरजेडी की इफ्तार पार्टी में बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी,राजस्व मंत्री आलोक कुमार मेहता,कांग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा,विधान परिषद के सभापति देवेशचंद्र ठाकुर,पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, भाकपा माले के महबूब आलम ,ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव,कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, पूर्व मंत्री वृशिण पटेल, पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मंत्री विजय कुमार चौधरी आदि नेता शामिल हुए.

ये भी पढ़िए-  चिराग का नाम सुन उखड़े पशुपति पारस, कहा-चल हट वह मेरा भतीजा नहीं है...

 

Trending news