नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति करती तो देश में एक अच्छा मैसेज जाता- मुकेश सहनी
Advertisement

नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति करती तो देश में एक अच्छा मैसेज जाता- मुकेश सहनी

New Parliament Inauguration: आज देश में नए संसद भवन का उद्घाटन होने वाला है. जिसका उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने वाले हैं. जिसको लेकर पूरे देश में राजनीतिक बयानबाजी जोरों पर है. 

नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति करती तो देश में एक अच्छा मैसेज जाता- मुकेश सहनी

New Parliament Inauguration: आज देश में नए संसद भवन का उद्घाटन होने वाला है. जिसका उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने वाले हैं. जिसको लेकर पूरे देश में राजनीतिक बयानबाजी जोरों पर है. बनारस अपनी पार्टी की बैठक को लेकर जा रहे वीआईपी के मुकेश सहनी कैमूर जिले के दुर्गावती पहुंचे. जहां उन्होंने संसद भवन के उद्घाटन को लेकर प्रतिक्रिया दी. 

वीआईपी के मुकेश सहनी ने कहा कि अगर गरीब की बेटी द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति बनी है और वह संसद भवन का उद्घाटन करती तो एक अच्छा मैसेज देश में जाता, लेकिन प्रधानमंत्री सारे कामों का क्रेडिट खुद लेने पर पड़े हुए हैं. उनके खिलाफ और पार्टियां एकजुटता दिखा रही हैं तो भी एक अच्छा काम कर रहे हैं.

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी नए संसद भवन के उद्घाटन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि हमारे पास तो सदस्य है नहीं कि मैं सपोर्ट करूं, चाहे विरोध करूं,  लेकिन कई लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं और कई लोग विरोध भी कर रहे हैं, जो विरोध कर रहे हैं वह अपनी जगह सही है कि महामहिम राष्ट्रपति के रहते हुए देश एक इतिहास रचने जा रहा है. एक गरीब की बेटी देश की अगर महामहिम बनी है. 

वहीं उन्होंने आगे कहा कि अगर इनके हाथ से संसद भवन का उद्घाटन होता तो देश के गरीबों का मनोबल बढ़ता. इस तरह से उनका बायकाट करना किस नीति और किस सोच के तहत कर रहे हैं यह तो उन्हीं को सूचना है. पूरे मामले पर भारत सरकार समझे क्योंकि यह मोदी जी की सरकार है क्या सोच रहे हैं क्या समझ रहे हैं मोदी जी अपना काम कर रहे हैं. 

विपक्ष भी एकजुट हो रहे हैं वह भी अपना अच्छा काम कर रहे हैं. कुछ लोग डर से उनके सपोर्ट में है तो दो-चार महीना ही समय बचा है. जब लोकसभा चुनाव नजदीक आएगा तो जो लोग उनके साथ है वह भी दूर हो जाएंगे. सबको सर उठा कर जीना है, लेकिन अंत में यही कहना है कि उद्घाटन राष्ट्रपति महोदय करती तो अलग मैसेज होता समाज के लिए.

इनपुट-मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- New Parliament Inauguration Live: कुछ ही देर में पीएम मोदी करेंगे नई संसद भवन का उद्घाटन, यहां देखें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

Trending news