शिल्पा शेट्टी से अलग हो रहे हैं पति राज कुंद्रा? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
Advertisement

शिल्पा शेट्टी से अलग हो रहे हैं पति राज कुंद्रा? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक बार फिर से चर्चा में हैं. वो अपनी आने वाली फिल्म 'यूटी 69' को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल में ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. अब सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक बार फिर से चर्चा में हैं. वो अपनी आने वाली फिल्म 'यूटी 69' को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल में ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. अब सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके इस पोस्ट  के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं. 

 

दरअसल, राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी से अलग होने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पत्नी शिल्पा का नाम लिए राज ने सोशल मीडिया पर लिखा, "हम अलग हो गए हैं, और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन दौर में हमें समय दें.' ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देख कर फैंस भी दंग रह गए हैं. कई फैंस ने उनके पोस्ट पर हैरानी जता चुके हैं और कई इसे सिरे से ख़ारिज कर चुके हैं. 

 

कुछ लोग इसे राज कुंद्रा का मार्केटिंग हथकंडा बता रहे हैं. हालांकि उनकी फिल्म का ट्रेलर सभी को काफी ज्यादा पसदं आ रहा है. इस मूवी में राज कुंद्रा के ऑर्थर रोड जेल में बिताए गए दिनों की कहानी दिखाई गई है. बता दें कि अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को जुलाई, 2021 में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में उन्हें बेल मिलने में दो महीने लग गए थे. 

इस फिल्म को लेकर मूवी के ट्रेलर लॉन्च पर राज कुंद्रा ने कहा कि वो जेल में बिताए अपने 63 दिन के अनुभव को रोज लिखते थे. वो इस पर अपनी एक किताब भी लिखना चाह रहे थे. जेल से बाहर आने के बाद उनकी मुलाकात उनकी इस फिल्म डायरेक्टर शाहनवाज अली से हुई और उन्होंने अपने नोट्स उन्हें दे दिए. इसके बाद वो दोबारा मिलने आए तो उनके पास एक स्क्रिप्ट थी और उन्होंने कहा कि इस पर फिल्म बनाते हैं. बता दें कि उनकी फिल्म 'यूटी 69'  3 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Trending news