सनकी पति ने पत्नी की पहले धारदार हथियार से की हत्या, फिर खुद फंदे से झूल की खुदकुशी
Advertisement

सनकी पति ने पत्नी की पहले धारदार हथियार से की हत्या, फिर खुद फंदे से झूल की खुदकुशी

मामला हलई ओपी के जोरपुरा गांव की है. मृतक की पहचान जोरपुरा के लालबाबू सदा और उसकी पत्नी सामो देवी के रूप में की गई है. परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी सुबह उस वक्त मिली जब उसके बच्चे घर के अंदर गए.

सनकी पति ने पत्नी की पहले धारदार हथियार से की हत्या, फिर खुद फंदे से झूल की खुदकुशी

समस्तीपुर : समस्तीपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक सनकी पति ने पहले अपनी पत्नी की गला काट कर हत्या कर दी और फिर खुद भी फंदे से लटक कर खुदखुशी कर लिया. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला
मामला हलई ओपी के जोरपुरा गांव की है. मृतक की पहचान जोरपुरा के लालबाबू सदा और उसकी पत्नी सामो देवी के रूप में की गई है. परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी सुबह उस वक्त मिली जब उसके बच्चे घर के अंदर गए. उसके बाद गांव में यह घटना आग के तरह फैल गई. जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर हलई पुलिस भी मौके पर पहुंच छानबीन में जुटी हुई है. स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो पत्नी की हत्या कर खुद मौत को गले लगाने वाला पति लालबाबू सदा मानसिक रुप से बीमार था और आर्थिक तंगी से जूझ रहा था.

पत्नी मजदूरी कर परिवार का करती थी भरण-पोषण
बता दें कि मृतिका सामो देवी खेत में मजदूरी कर अपना और परिवार का भरण-पोषण करती थी. दोनों के पांच बच्चे और एक बूढ़ी मां है. मंगलवार रात लालबाबू की मां एवं बच्चे घर के झोपड़ी वाले हिस्से में सोये हुए थे, जबकि लालबाबू और उसकी पत्नी एस्बेस्टस वाले कमरे में सोये हुए थे. सुबह जब घर के सदस्य अंदर पहुंचे तो खून से लथपथ सामो देवी की लाश पड़ी थी. वहीं लालबाबू भी खिड़की में रस्सी बांधकर फंदा से लटका हुआ था.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पति ने पहले अपनी पत्नि की हत्या की और उसके बाद उसने फांसी लगाकर हत्या कर ली. हालांकि पुलसि को अभी घटना के कारणों का कुछ पता नहीं चला है. फिलहाल घटना को लेकर हलई पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए-  समस्तीपुर में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद की खुदकशी इस महाशिवरात्रि झारखंड और बिहार के इन शिव मंदिरों में करें जलाभिषेक, मिलेगा मोक्ष

Trending news