Bihar News : मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, 4 की मौत, तीन की हालत गंभीर
Advertisement

Bihar News : मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, 4 की मौत, तीन की हालत गंभीर

Bihar News : पश्चिम बंगाल से बस काठमांडू के तरफ यात्रियों को लेकर जा रही थी, तभी सुजावलपुर में एक ऑटो से टक्कर हो गई. ऑटो में सवार सभी यात्री सुजावलपुर के ही रहने वाले थे, जो हादसे के शिकार हो गए. अबतक 4 की मौत हो गई है.

Bihar News : मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, 4 की मौत, तीन की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में एक टूरिस्ट बस और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई है. जिसमें मौके पर ओटो सवार चार लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं तीन की हालत गंभीर है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

बता दें कि घटना स्थल पर सैंकड़ो की भीड़ जमा हो गई है, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है. वही मुजफ्फरपुर पहुंचे केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने घटना पर दुख जताते हुए प्रशासन से आपदा राहत कोष से पीड़ित के परिजनों को चार-चार लाख की राशि मुआवजा देने की मांग की है.

दरअसल, सकरा थाना क्षेत्र के सुजावलपुर में बंद पेट्रोल पंप के निकट NH 28 पर यह बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल से बस काठमांडू के तरफ यात्रियों को लेकर जा रही थी, तभी सुजावलपुर में एक ऑटो से टक्कर हो गई. ऑटो में सवार सभी यात्री सुजावलपुर के ही रहने वाले थे, जो हादसे के शिकार हो गए. अबतक 4 की मौत हो गई है.

घटना से आक्रोशित लोगों ने टूरिस्ट बस को घेर लिया. हालांकि पुलिस और स्थानीय लोगो की मदद से बस से यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- GST Bill Verify: आप अपने व्यवसाय बिल को कैसे कर सकते हैं वेरीफाई? देखें एक नजर

 

Trending news